Samachar Nama
×

Madhubani बिस्फी में गाड़ी में लदी शराब ग्रामीणों ने लूटी, चालक व पिकअप वैन के मालिक को ग्रामीणों ने पुलिस को सौंपा
 

Madhubani बिस्फी में गाड़ी में लदी शराब ग्रामीणों ने लूटी, चालक व पिकअप वैन के मालिक को ग्रामीणों ने पुलिस को सौंपा


बिहार न्यूज़ डेस्क पतौना ओपी के जगवन चौक पर एक पिकअप वैन पर लदी शराब को ग्रामीणों ने लूट लिया. बताया जाता है कि ग्रामीणों को यह सूचना मिली कि एक पिकअप वैन दरभंगा की तरफ से आ रही है. जिसमें शराबी लदी हुई है.
सूचना के बाद ग्रामीणों ने उस पिकअप वैन को रोक लिया. वैन की तलाशी लेने पर उसमें आधे पिकअप वैन में शराब भरी पायी गयी. ग्रामीणों ने वैन के चालक व मालिक को भी बंधक बना लिया. घटना की सूचना पतौना ओपी पुलिस को दी गयी है. जबतक पुलिस मौके पर पहुंचती पिकअप वैन से शराब गायब हो चुकी थी.

पुलिस ने खाली पिकअप वैन को कब्जे में कर थाने पर ले आयी. ग्रामीणों द्वारा पकड़े गये गये व्यक्तियों में से एक गाड़ी का चालक अमर ठाकुर, घर पिपरौन,थाना हरलाखी, दूसरा गाड़ी का मालिक मनोज कुमार यादव घर बेरबा थाना मधबापुर का बताया गया है. पतौना ओपी प्रभारी प्रहलाद शर्मा ने पिकअप वैन में शराब लदे होने की पुष्टि की है. ओपी प्रभारी ने बताया कि अमर ठाकुर व मनोज कुमार यादव को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. गायब शराब को बरामद करने के लिए छापेमारी की जा रही है.
शराब के साथ धंधेबाज धराया मधवापुर. सुरक्षा अधिकारियों ने 1000 बोतल शराब के साथ बैरवा मधुडीह में एक धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया. यह कार्रवाई मधवापुर पुलिस ने गश्ती के दौरान की. मौके पर मौजूद सब इंस्पेक्टर आरएन प्रसाद ने बताया कि शराब को बाहर भेजने के लिए आरोपित गांव से बाहर सूनसान जगह पर उसे स्टोर कर रहा था. उसी दौरान गश्ती करती पुलिस की नजर उस पर पड़ गयी.

मधुबनी  न्यूज़ डेस्क
 

Share this story