Samachar Nama
×

Madhubani शहर के पांच केंद्रों पर मेधा छात्रवृत्ति परीक्षा आयोजित
 

Madhubani शहर के पांच केंद्रों पर मेधा छात्रवृत्ति परीक्षा आयोजित


बिहार न्यूज़ डेस्क शहर के पांच केंद्रों पर  राज्यस्तरीय राष्ट्रीय आय-सह- मेधा छात्रवृत्ति परीक्षा आयोजित की गई. सभी केंद्रों पर शांतिपूर्ण स्वच्छ एवं कदाचार मुक्त वातावरण में सम्पन्न हुई.

हालांकि सुबह में घने कोहरे के कारण बच्चों को परीक्षा केंद्र पर पहुंचने में थोड़ी कठिनाइयां हुई. वाटसन परीक्षा केंद्र के सीएस अजीत कुमार साहु ने बताया कि कुल आवंटित 600 परीक्षार्थियों में 49 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे.परीक्षा का संचालन कर रहे डा.रामसेवक झा ने बताया कि दो पालियों में परीक्षा आयोजित की गई. प्रथम पाली में 10. 30 से 12 बजे तक एवं द्वितीय पाली एक से 02. 30 बजे तक हुई. प्रथम पाली में सामान्य ज्ञान के 90 प्रश्न तथा दूसरी पाली विज्ञान एवं सामाजिक विज्ञान के 90 प्रश्न पूछे गए थे. वाटसन परीक्षा केंद्र पर शान्ति पूर्ण परीक्षा संचालन के लिए एसीएस सतीश कुमार, ओजैर अहमद, डॉ. शिवनन्दन शर्मा, सुधांशु शेखर, अर्चना कुमारी, सोनेलाल पाल सहित अन्य लोगों की प्रतिनियुक्ति की गई थी.
सुरक्षा के मद्देनजर सभी केंद्रों पर महिला -पुरुष पुलिसकर्मी के अलावा स्टैटिक मजिस्ट्रेट की विशेष प्रतिनियुक्ति सदर अनुमंडल पदाधिकारी मधुबनी द्वारा की गई थी.

मधुबनी न्यूज़ डेस्क
 

Share this story