Samachar Nama
×

Madhubani 28 मामलों की सुनवाई, नौ निपटाए, भूमि विवाद से संबंधित 28 मामलों की सुनवाई
 

Madhubani 28 मामलों की सुनवाई, नौ निपटाए, भूमि विवाद से संबंधित 28 मामलों की सुनवाई


बिहार न्यूज़ डेस्क  सदर अनुमंडल क्षेत्र के विभिन्न थानों में थाना दिवस पर भूमि विवाद से संबंधित 28 मामलों की सुनवाई हुई. जिसमें नौ मामलों का निष्पादन किया गया. सबसे अधिक राजनगर में तीन मामलों का निष्पादन किया गया. नगर थाना में सबसे अधिक 10 मामलों की सुनवाई हुई. मामलों की सुनवाई  देर शाम तक चलती रही.

नगर थानाध्यक्ष राजा ने बताया कि जमीन से संबंधित विवाद के दस मामलों की सुनवाई हुई. जिसमें दो मामलों का निष्पादन किया गया. सुनवाई के दौरान रहिका अंचल अधिकारी रामप्रवेश प्रसाद, राजस्व कर्मी विनय कृष्ण राय मौजूद थे. राजस्व कर्मी ने बताया कि एक मामला मलंगिया पंचायत का और एक मामला भच्छी पंचायत का निष्पादन हुआ. राजनगर थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि भूमि विवाद से संबंधित सात मामलों की सुनवाई हुई. तीन मामलों का निष्पादन किया गया.
सुनवाई के दौरान मौजूद राजस्व कर्मी महेश्वर पांडेय ने बताया कि सिंगियोन के अजय कुमार झा बनाम मो. ओवैश, एकम्मा के दुखी अंसारी एवं बेल्हवार के नरेश झा के केस में अंतिम आदेश पारित किया गया. सुनवाई में राजस्व कर्मी मंटू कुमार, रौशन कुमार, अजीत कुमार, संजीत कुमार मौजूद थे. बाबूबरही थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि थाना दिवस पर तीन मामलों की सुनवाई हुई. जिसमें एक का निष्पादन हुआ. रहिका थानाध्यक्ष राज किशोर कुमार ने बताया कि तीन मामलों की सुनवाई हुई. पंडौल थानाध्यक्ष शंकर शरण दास ने बताया कि एक मामलों की सुनवाई हुई जिसे निष्पादित कर दिया गया.
सकरी थानाध्यक्ष अमृत कुमार साह ने बताया कि रहिका अंचल से संबंधित एक विवाद आया था लेकिन राजस्व कर्मी के नहीं पहुंचने के कारण मामलों की सुनवाई नहीं हो सकी. खजौली थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि दो मामलों की सुनवाई हुई . एक मामलों का निष्पादन किया गया. कलुआही थानाध्यक्ष मृत्युन्जय कुमार ने बताया कि दो मामलों की सुनवाई हुई जिसमें एक मामलों का निष्पादन किया गया.

मधुबनी  न्यूज़ डेस्क
 

Share this story