Samachar Nama
×

Lucknow  भाजपा नेता भिड़ा तो हूटर नहीं उतरवा पाई पुलिस

Udaipur दो लाख रुपए लेकर भागा था बाल अपचारी: पुलिस ने 100 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगाले और उसका चेहरा देखा।

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  गोविंद नगर में  भाजपा के दक्षिण जिला उपाध्यक्ष की गाड़ी का हूटर उतरवाने पर भाजपा नेता भड़क उठे. भाजपा नेता और पुलिस के बीच तीखी नोकझोंक हुई. इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया गया. भाजपा नेता ने पार्टी का झंडा देखकर कार रोकने और पुलिसकर्मियों पर सपा के लिए काम करने का आरोप लगाते हुए गाली गलौज भी की. 

दरअसल, मुख्यमंत्री योगी द्वारा वीआईपी कल्चर को समाप्त करने के लिए नेताओं की कारों से हूटर उतरवाने के निर्देश दिए गए थे.  शाम दीप तिराहे के पास पुलिस बैरिकेडिंग लगाकर ब्लैक फिल्म व हूटर लगे वाहनों को रोक रही थी. इस दौरान भाजपा दक्षिण के जिला उपाध्यक्ष शैलेंद्र त्रिपाठी अपने भतीजे के साथ कार से कहीं जा रहे थे. पुलिस ने उनकी गाड़ी रोक ली. भाजपा नेता गाड़ी से उतरे और पुलिस पर भड़क गए. जिसका 1.51 मिनट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

50 गाड़ी मंगवा रहा हूं..सीज करो वीडियो में दक्षिण जिला उपाध्यक्ष शैलेन्द्र त्रिपाठी का पहले चेहरा नहीं दिख रहा सिर्फ उनकी और रिश्तेदार की आवाज आ रही है, जिसमें वह पुलिस कर्मी से कह रहे क्या नाम है तुम्हारा. जवाब आया गौरव सिंह. इसके बाद वह कह रहे हैं कि दिमाग खराब है तुम लोगों के.. अभी तुम्हें फिट करता हूं. 10-20-50 गाड़ी मंगवा रहा हूं सीज करो. तुम लोग समाजवादी पार्टी के लिए काम कर रहे हो. भाजपा नेता ने सपा अध्यक्ष के खिलाफ अपशब्द कहते हुए कहा कि तुम अखिलेश को लाने के लिए काम कर रहे हो. आज तुम्हारा ट्रीटमेंट करके जाऊंगा. भाजपा का झंडा देखकर गाड़ी रोकी है तुम लोगों ने. इसी दौरान भाजपा नेता के भतीजे ने वीडियो बना रहे एक पुलिस कर्मी का मोबाइल छीनने का प्रयास किया.

सपा नेता ने दी तहरीर सपा अध्यक्ष के खिलाफ अभद्र टिप्पणी को लेकर सपा नेता भी भड़क गए. मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के महानगर अध्यक्ष शादाब आलम  देर शाम गोविंद नगर थाने समर्थकों के साथ पहुंचे. उन्होंने थाने में तहरीर दी जिसमें भाजपा नेता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई. साथ ही आंदोलन की चेतावनी दी.

 

 

लखनऊ न्यूज़ डेस्क

Share this story

Tags