Samachar Nama
×

Kanpur  इरफान का करीबी हिस्ट्रीशीटर दबोचा, तिलक नगर से उठाकर लाई पुलिस 
 

Kanpur  इरफान का करीबी हिस्ट्रीशीटर दबोचा, तिलक नगर से उठाकर लाई पुलिस 


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  आगजनी में सपा विधायक इरफान सोलंकी का करीबी फतेहपुर का हिस्ट्रीशीटर मोहम्मद एजाज उर्फ अज्जन पुलिस के हत्थे चढ़ा है. आरोप है कि अज्जन ने आगजनी में विधायक की मदद की थी. अज्जन कभी सोलंकी परिवार का विरोधी था, लेकिन अब वह करीबी है.
बताया जा रहा है कि मूल रूप से फतेहपुर के अज्जन से कानपुर पुलिस ने कई घंटे तक पूछताछ की. उसे  को कोर्ट में पेश किया जाएगा. अज्जन पर पांच से ज़्यादा मुकदमे पूर्व में दर्ज हैं. पुलिस की विवेचना में शौ़कत पहलवान, इज़राइल आटेवाला, मोहम्मद शरी़फ, रिज़वान सोलंकी व इऱफान सोलंकी के साथ मोहम्मद एजाज उ़र्फ अज्जन का नाम भी आया था. अज्जन एक संगठित गिरोह के रूप में अपराध में संलिप्त पाया गया है.
जाजमऊ थाने में आठ नवंबर को दर्ज मामले की विवेचना जाजमऊ थाने के इंस्पेक्टर अशोक कुमार दुबे कर रहे हैं. पुलिस ने तिलक नगर स्थित आवास से अज्जन को उठाया. अज्जन से करीब तीन घंटे तक आवास पर ही पूछताछ की गई., फिर उसे साथ ले जाया गया. उसका भाई फतेहपुर में नगर निकाय का चेयरमैन भी रहा है.

जाजमऊ में हैं कई जमीनें अज्जन की जाजमऊ में कई जमीनें भी बताई जा रही हैं. बांसमंडी के बेबिस कम्पाउंड में भी उसका एक घर बताया जाता है. नाम नई सड़क उपद्रव में भी आया था. साक्ष्य न मिलने पर पुलिस ने शिकंजा नहीं कसा था. अज्जन इरफान के भाई रिजवान के भी काफी करीब है.


कानपूर न्यूज़ डेस्क
 

Share this story