Samachar Nama
×

Kampur लोकसभा चुनाव के दौरान पार्टी विरोधी गतिविधियां, असम कांग्रेस शिकायतों की समीक्षा करेगी

s

कामपुर न्यूज़ डेस्क ।। गुवाहाटी असम प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने लोकसभा चुनाव के दौरान पार्टी विरोधी गतिविधियों के संबंध में प्राप्त शिकायतों की समीक्षा करने और उन पर कार्रवाई करने के लिए सभी पार्टी सदस्यों को नोटिस जारी किया है। 19 अप्रैल से 7 मई तक तीन चरणों में हुए चुनावों में कांग्रेस ने असम की 14 संसदीय सीटों में से तीन पर जीत हासिल की। ​​पार्टी ने 2019 में भी इतनी ही सीटें जीती थीं।

राज्य कांग्रेस के प्रवक्ता बेदब्रत बोरा ने कहा, "अनुशासनात्मक कार्रवाई समिति की पहली बैठक के बाद लोकसभा चुनाव में पार्टी विरोधी गतिविधियों की शिकायतों को रखने के संबंध में सभी पार्टी सदस्यों को आधिकारिक नोटिस दिया गया।" हाल ही में नृपेन ठाकुरिया की अध्यक्षता में समिति का गठन किया गया, सह-अध्यक्ष बोबीता शर्मा और सदस्य सचिव शिराजुल हुसैन सैकिया हैं। इसकी बैठक राज्य पार्टी अध्यक्ष भूपेन कुमार बोरा की पहल और उपस्थिति में हुई।

हमें अब तक राज्य के 35 जिलों में से छह से 35 शिकायतें मिली हैं। श्री बोरा ने 10 जुलाई की रात को कहा, "समिति के सदस्यों द्वारा शिकायतों का आकलन करने और संबंधित लोगों से मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।"

असम न्यूज़ डेस्क ।।

Share this story

Tags