Samachar Nama
×

जोधपुर जिले में JNVU छात्रसंघ चुनाव की मांग को लेकर में हुआ हंगामा

जोधपुर जेएनवीयू के छात्र अब छात्रसंघ चुनाव की मांग को लेकर आंदोलन की राह पर हैं. गुरुवार सुबह छात्र संगठन एनएसयूआई से जुड़े छात्रों ने चुनाव की मांग को लेकर विश्वविद्यालय परिसर में बनी पानी की टंकी पर चढ़ने की कोशिश की.....
cz
जोधपुर न्यूज़ डेस्क !!! जोधपुर जेएनवीयू के छात्र अब छात्रसंघ चुनाव की मांग को लेकर आंदोलन की राह पर हैं. गुरुवार सुबह छात्र संगठन एनएसयूआई से जुड़े छात्रों ने चुनाव की मांग को लेकर विश्वविद्यालय परिसर में बनी पानी की टंकी पर चढ़ने की कोशिश की. छात्र नेताओं के हंगामे की सूचना पर भगत की कोठी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और तीन छात्र नेताओं को हिरासत में लिया गया. जानकारी के मुताबिक, छात्र संगठन इस बार राज्य में छात्र संघ चुनाव नहीं कराने को लेकर सरकार के खिलाफ सभी विश्वविद्यालयों में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. जोधपुर जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय में भी छात्र नेता चुनाव की मांग कर रहे हैं.

ऐसे में गुरुवार सुबह एनएसयूआई के पूर्व महासचिव अंकित गहलोत, वरिष्ठ उपाध्यक्ष प्रत्याशी अक्षय मेघवाल, छात्रसंघ महासचिव जितेंद्र देवड़ा ने भगत के आवास के पास पीली पानी की टंकी पर चढ़कर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया. भगत की कोठी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों छात्रों को हिरासत में लेकर थाने ले आयी. भगत की कोठी पुलिस द्वारा तीन छात्र नेताओं की गिरफ्तारी की सूचना पर बड़ी संख्या में एनएसयूआई कार्यकर्ता थाने के बाहर पहुंचे और विरोध प्रदर्शन किया. इसके साथ ही सभी कार्यकर्ताओं ने छात्रसंघ की मांग को लेकर नारेबाजी भी की.

Share this story

Tags