Samachar Nama
×

जोधपुर जिले में हुआ भयानक हादसा, हैंडीक्राफ्ट फैक्ट्री में आग लगने से हुआ लाखों का नुकसान 

जोधपुर के सलावा इलाके में संचालित एक हैंडीक्राफ्ट फैक्ट्री में गुरुवार सुबह आग लग गई. आग से धुआं उठता देख मौके पर हड़कंप मच गया और फैक्ट्री में मौजूद कर्मचारी अपने स्तर पर आग बुझाने का प्रयास करने लगे........
fgd
जोधपुर न्यूज़ डेस्क !!! जोधपुर के सलावा इलाके में संचालित एक हैंडीक्राफ्ट फैक्ट्री में गुरुवार सुबह आग लग गई. आग से धुआं उठता देख मौके पर हड़कंप मच गया और फैक्ट्री में मौजूद कर्मचारी अपने स्तर पर आग बुझाने का प्रयास करने लगे। इधर, आग की सूचना पाकर फायर ब्रिगेड और विवेक विहार थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और आग पर काबू पाने के प्रयास शुरू कर दिए। करीब 6 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद 8 से ज्यादा फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया. सौभाग्य से, इस दुर्घटना में किसी को चोट नहीं आई। हालांकि, फैक्ट्री में पड़ा लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया।

8 फायर ब्रिगेड को बुलाना पड़ा

जानकारी के अनुसार सालावास स्टेशन रोड पर एक हैण्डीक्राफ्ट फैक्ट्री संचालित होती है। गुरुवार सुबह करीब आठ बजे अचानक फैक्ट्री में आग लग गई और धुआं उठने लगा। अंदर ढेर सारी लकड़ी और सामान था। ऐसे में आग सामान तक फैल गई और पूरी फैक्ट्री को अपनी चपेट में ले लिया. आग की सूचना के बाद करीब 8 फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिशें शुरू कर दीं. दोपहर करीब दो बजे आग पर काबू पाया गया। हालांकि, फैक्ट्री में जलती हुई लकड़ियों से सामान निकालने के दौरान अभी भी आग जल रही है। जिसे अब बुझाया जा रहा है. इस आग में फैक्ट्री में रखा लाखों रुपये का सामान जल गया है.

Share this story

Tags