Samachar Nama
×

Jhunjhunu स्कूल संचालक महिला के सहयोग से प्रिंसिपल ने युवती का अपहरण किया

Jhunjhunu स्कूल संचालक महिला के सहयोग से प्रिंसिपल ने युवती का अपहरण किया

राजस्थान न्यूज़ डेस्क  एक युवती को उसकी रिश्तेदार महिला के जरिए बुलाकर दो युवक उसका अपहरण कर ले गए। आरोपियों में एक निजी स्कूल का प्रधानाचार्य है। हालांकि परिजनों को इसका पता चला गया अौर उन्होंने पीछाकर छुड़वा लिया। पुलिस ने नीमकाथाना में निजी शिक्षण संस्था की संचालक सुशीला सामोत, प्रधानाचार्य सुनील शर्मा व अनूप सामोता के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मामला 16 नवंबर का है, लेकिन खेतड़ी थाने में यह रविवार को दर्ज हुआ।

पुलिस के अनुसार गोरधनपुरा की ढाणी मीराबाई वाली निवासी एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दी कि 16 नवंबर को स्कूल संचालिका सुशीला सामोता ने फोन कर उसकी पत्नी व बेटी को शादी के बान कार्यक्रम में शामिल होने के लिए चिंचड़ौली के रूपा का बास बुलाया। वापस लौटते समय सुशीला सामोता उसकी बेटी को एक कार के पास ले गई और उसमें जबरन बैठा दिया। गाड़ी में पहले से ही नीमकाथाना स्कूल के प्रधानाचार्य सुनील शर्मा व अनूप सामोता बैठे हुए थे। बेटी को इस तरह से ले जाते देख जब मां ने हल्ला किया तो परिजनों ने फोन कर रास्ते बंद करवाकर गाड़ी का पीछा किया और युवती को छुड़वाया।
  युवती के परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी महिला सुशीला नीमकाथाना में एक शिक्षक संस्थान चलाती है। जिसमें आरोपी सुनील प्रधानाचार्य है। मामले की जांच की जा रही है।| -विनोद सांखला, एसएचओ, खेतड़ी

झुंझुनू न्यूज़ डेस्क  

Share this story