Samachar Nama
×

संपन्न हुआ प्रशासन व अन्ना फाउंडेशन का सेल्फ कार्यक्रम 

जिला प्रशासन एवं अन्ना फाउंडेशन के सेल्फ कार्यक्रम का समापन समारोह बुधवार को सूचना केंद्र सभागार में आयोजित किया गया। इसमें विभिन्न प्रतिभाओं को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के मुख्य वक्ता आईपीएस शुभम जैन ने कहा कि सफल होने के लिए जरूरी है कि छात्र अंग्रेजी भाषा से डरने के बजाय दोस्त बनाएं........
fgd
झुंझुनू न्यूज़ डेस्क !!! जिला प्रशासन एवं अन्ना फाउंडेशन के सेल्फ कार्यक्रम का समापन समारोह बुधवार को सूचना केंद्र सभागार में आयोजित किया गया। इसमें विभिन्न प्रतिभाओं को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के मुख्य वक्ता आईपीएस शुभम जैन ने कहा कि सफल होने के लिए जरूरी है कि छात्र अंग्रेजी भाषा से डरने के बजाय दोस्त बनाएं। जितना हो सके उतनी मेहनत से पढ़ाई करें. मुश्किलें आसान हो जाएंगी. आत्मविश्वास के साथ योजनाबद्ध तरीके से सिविल सेवाओं की तैयारी करें।

अन्ना फाउंडेशन के डॉ. कमल मीना ने बताया कि कलेक्टर चिन्मयी गोपाल के ग्रीष्मकालीन अंग्रेजी भाषा महोत्सव के टॉपर्स सहित जिले के सरकारी स्कूलों के कक्षा 10 व 12 के टॉपर्स को सम्मानित किया गया. कार्यक्रम में कॅरियर मार्गदर्शन सेमिनार में आईपीएस शुभम जैन और अन्ना फाउंडेशन के अध्यक्ष हरिराम चौधरी ने विभिन्न परीक्षाओं की रणनीति पर चर्चा की। मनोज ढाका, समाज कल्याण उपनिदेशक डाॅ. पवन पूनियां, जनसम्पर्क अधिकारी हिमांशु सिंह ने भी विचार व्यक्त किये। इस दौरान डाॅ. रजनी मोरवाल, डाॅ. नरेन्द्र गोदारा, कमलेश मीना, मुकेश, एड. अमित, सोनम गोस्वामी, प्रकाश वर्मा, ममता, कोमल गोस्वामी मौजूद रहे।

Share this story

Tags