Samachar Nama
×

Jamshedpur फांसी लगाकर महिला ने दी जान भाई ने लगाया हत्या का आरोप

Alwar शादी के 6 माह बाद युवक ने फांसी लगा ली।
 

झारखण्ड न्यूज़ डेस्क, मोहनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत काली बाबूपुर गांव में दिवाली के अवसर पर  रात 35 वर्षीया महिला पूजा देवी का फांसी के फंदे से लटकता शव बरामद हुआ है. मृतका के मायके के लोगों ने उसके पति पर हत्या का आरोप लगाया है.
घटना की जानकारी मोहनपुर थाना प्रभारी प्रेम प्रदीप कुमार को होते ही सदलबल घटनास्थल पर पहुंचकर पूजा के शव का पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल देवघर भेज दिया. उधर मामले की जानकारी काली बाबूपुर में ही मृतका के मायकेवालों को होते ही सदर अस्पताल पहुंचकर उसके पति के खिलाफ हत्या कर शव फांसी के फंदे पर लटकाने का आरोप लगाया है. बताया जाता है कि घटना के बाद मृतका पूजा का पति अरुण राय घर से फरार हो गया है. वहीं आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है. घटना के संबंध में मृतका के भाई प्रकाश राय ने बताया कि उसकी बहन की गांव में ही वर्ष 2016 में प्रेम प्रसंग के बाद शादी हुई थी.


शादी के बाद 5 वर्षों तक दोनों के बीच का संबंध ठीक रहा. लेकिन वर्ष- 2021 के बाद उसके बहनोई द्वारा दहेज के रूप में बाइक एवं नकदी की मांग की जाने लगी. दहेज नहीं देने पर उसकी बहन के साथ मारपीट की जाती थी. इसको लेकर कई बार पंचायती भी करायी गयी थी.
मृतका के भाई ने आरोप लगाया है कि उसकी बहन की बहनोई व ससुरालवालों ने मिलकर गला दबाकर हत्या करने के बाद शव फांसी के फंदा से लटकाकर आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की है. पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है.

जमशेदपुर न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story