Samachar Nama
×

Jamshedpur भाजपा नेता कमलेश साहू की बेरहमी से पिटाई कर दी, पुलिस ने बड़ी मशक्कत से बचाई जान, जमकर हुआ हंगामा

vv

जमशेदपुर न्यूज़ डेस्क !! रविवार देर शाम जमशेदपुर के सीतारामडेरा थाना क्षेत्र में बीजेपी नेता कमलेश साहू की बेरहमी से पिटाई कर दी गई. घटना रविवार देर शाम की है. घायल कमलेश साहू को टीएमएच में भर्ती कराया गया है. आपको बता दें कि कमलेश साहू ओडिशा के राज्यपाल रघुबर दास के भतीजे हैं. घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी भोला प्रसाद सिंह समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंचे और कमलेश को अस्पताल में भर्ती कराया. कमलेश साहू ने जंबो अखाड़ा के ब्रज किशोर उर्फ ​​बंटी सिंह पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है और मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रशासन ने भालूबासा में पुलिस की तैनाती कर दी है.

क्या है पूरा मामला?
प्राप्त जानकारी के अनुसार, कमलेश साहू अपने साथियों के साथ जंबो अखाड़ा स्थित ब्रज किशोर के घर गये थे. वहां कमलेश साहू ने ब्रज किशोर व अन्य के साथ गाली-गलौज की. फिर दोनों पक्षों को समझाकर मामला शांत कराया गया। कुछ देर बाद कमलेश साहू अपने साथी के साथ फिर वहां पहुंच गया, जिससे विवाद हो गया। लोगों ने कमलेश साहू को लात-घूंसों से मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। मामले की जानकारी मिलते ही डीएसपी भोला प्रसाद सिंह समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे. हेलमेट पहने हुए कमलेश को किसी तरह वहां से निकाला गया। इस बीच स्थानीय लोगों की पुलिस से झड़प भी हुई. मौके से कमलेश साहू को उठाकर ग्रामीण सीतारामडेरा थाना पहुंचे. ग्रामीणों ने थाने का घेराव कर कमलेश के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा किया, जो देर रात तक जारी रहा.

ब्रज किशोर ने शिकायत दर्ज करायी
इस मामले में ब्रज किशोर उर्फ ​​बंटी सिंह ने थाने में शिकायत दर्ज करायी है. उन्होंने आरोप लगाया है कि कमलेश साहू शराब के नशे में था और मेरे घर आकर मेरे साथ मारपीट करता था. उन्होंने महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार किया और मारपीट भी की. नशे में होने के कारण वह घर के पास ही कई बार जमीन पर गिरा।

पथराव और महिलाओं के कपड़े फाड़ने का आरोप
ब्रज किशोर ने आरोप लगाया कि कमलेश के सहयोगी दुर्गा यादव और अन्य लोगों ने भी हम पर पथराव किया. इस घटना में परिचित मयूर मुखी उर्फ ​​मुन्ना को पत्थर लग गया, जिससे उसका पैर टूट गया. महिलाओं के कपड़े फाड़ दिये गये.

कानूनी कार्रवाई की मांग की गई
ब्रज किशोर ने मामले में कमलेश साहू, दुर्गा यादव, अभिजीत पागरा व अन्य के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की. कमलेश साहू व अन्य ने अपनी जान-माल को खतरे में डाला है. अगर मुझे कुछ होता है तो इसके जिम्मेदार कमलेश साहू और उनके साथी होंगे।

झारखंड न्यूज़ डेस्क !!

Share this story

Tags