Samachar Nama
×

गिरफ्तार हुए फिरौती के लिए दो युवकों का किया अपहरण करने वाले तीन आरोपी 

राजधानी जयपुर में बदमाशों ने फिरौती के लिए दो युवकों का अपहरण कर लिया. बदमाशों ने एक युवक की हत्या कर दी और दूसरे की हत्या की साजिश रच रहे थे. इसी बीच पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया.........
hg
जयपुर न्यूज़ डेस्क !!! राजधानी जयपुर में बदमाशों ने फिरौती के लिए दो युवकों का अपहरण कर लिया. बदमाशों ने एक युवक की हत्या कर दी और दूसरे की हत्या की साजिश रच रहे थे. इसी बीच पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

फिरौती नहीं देने पर कर दी हत्या: जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसेफ ने बताया कि 9 जुलाई को सहायक उपनिरीक्षक महिपाल सिंह और कांस्टेबल देवकरण को सूचना मिली कि मुहाना थाना क्षेत्र में दो लड़कों का अपहरण कर लिया गया है. बदमाशों ने परिजनों को फोन कर एक लाख रुपये की फिरौती मांगी। जब परिवार वालों ने पैसे देने से इनकार कर दिया तो बदमाशों ने दोनों युवकों के साथ मारपीट की, जिसमें एक युवक की मौत हो गई. वहीं, एक अन्य युवक घायल हो गया. उन्होंने बताया कि सूचना मिली थी कि बदमाश शव को ठिकाने लगाने जा रहे हैं. साथ ही एक अन्य लड़के को भी हत्या की नियत से बदमाशों ने कार में डाला और फरार हो गये. इस मामले में डीसीपी साउथ दिगंत आनंद के निर्देशन में एक विशेष टीम का गठन किया गया.

125 किलोमीटर पीछा करने के बाद पकड़े गए बदमाश: पुलिस कमिश्नर ने बताया कि इनपुट मिला था कि बदमाशों का मूवमेंट दिल्ली रोड पर है। पुलिस टीम ने पीछा किया और टोल प्लाजा पर नाकाबंदी कर दी. बदमाश टोल प्लाजा और पुलिस की नाकाबंदी से बचते हुए त्रिवेणी धाम से चंदवाजी, मनोहरपुर और शाहपुरा होते हुए अजीतगढ़ की ओर चले गए। इस पर पुलिस ने करीब 125 किलोमीटर तक पीछा किया और बदमाशों को अजीतगढ़ में घेर लिया. पुलिस ने पीछा कर बदमाशों को पकड़ लिया। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से मृतक युवक और एक अन्य युवक का शव बरामद कर लिया है. अपहृत दोनों युवक सब्जी बेचने का काम करते थे. पुलिस ने मौके से मुहाना निवासी तुषार उर्फ ​​लिटिल, आशीष बेरवा और शंभू दयाल वर्मा को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

Share this story

Tags