Samachar Nama
×

Jaipur मनोहरपुर भाजपा मंडल की कार्यसमिति का आयोजन पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष राव राजेंद्र सिंह ने कांग्रेस पर हमला बोला
 

Jaipur मनोहरपुर भाजपा मंडल की कार्यसमिति का आयोजन पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष राव राजेंद्र सिंह ने कांग्रेस पर हमला बोला

राजस्थान न्यूज डेस्क, शाहपुरा विधानसभा के भाजपा मंडल मनोहरपुर पदाधिकारियों की कार्यसमिति का आयोजन मंगलवार की शाम पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष राव राजेंद्र सिंह के मुख्य आतिथ्य में किया गया. इस मौके पर राव राजेंद्र सिंह ने कहा कि कई लोग जातिवाद की आड़ में लोगों को लेकर चुनाव जीतने का दावा करते हैं. लेकिन ऐसे लोग पूरे समाज का विकास नहीं कर सकते। साथ ही जातिवाद के नाम पर वोट लेकर अपने ही समाज को गुमराह भी करते हैं।

उन्होंने कहा कि 2003 से पहले शाहपुरा विधानसभा क्षेत्र में चिकित्सा, शिक्षा, पानी और सड़क जैसी मूलभूत सुविधाओं का अभाव था. लेकिन विधायक के रूप में चुने जाने के बाद, उन्होंने प्रत्येक पंचायत मुख्यालय पर वरिष्ठ माध्यमिक और माध्यमिक विद्यालय की स्थापना की। क्षेत्र में पीएचसी, बिजली ग्रिड, सड़क आदि बनाकर जनता को सौगात दी। आज उनकी हालत खराब होती जा रही है। उन्होंने भाजपा से क्षेत्र की समृद्धि और राष्ट्र के विकास के लिए आगामी 2023 विधानसभा चुनाव और 2024 लोकसभा चुनाव फिर से जिताने की अपील की।

इससे पूर्व भाजपा जिला मंत्री वीरेंद्र सिंह शेखावत व शाहपुरा पंचायत समिति की पूर्व प्रधान मंजू सैनी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी राष्ट्र निर्माण का कार्य करती है. वहीं कांग्रेस राज में अत्याचार, अन्याय, दमन, नारी अत्याचार की अनेक घटनाएं हो रही हैं। प्रदेश में आने वाले चुनाव में किसकी जनता गहलोत सरकार को करारा जवाब देगी। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर भाग जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील की। मंडल अध्यक्ष राम प्रकाश नाई ने आभार व्यक्त करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी सबको साथ लेकर चलने वाली पार्टी है. सभी वर्गों को मिलकर भाजपा को जिताना होगा। तभी सर्वांगीण विकास होगा।
जयपुर न्यूज डेस्क!!!
 

Share this story