Samachar Nama
×

Jaipur कोटपूतली में बारों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, चार स्कूली छात्र घायल
 

Jaipur कोटपूतली में बारों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, चार स्कूली छात्र घायल

राजस्थान न्यूज डेस्क, कोटपूतली के पावटा नरहेड़ा मार्ग पर पंडितपुरा कट के पास बार से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलट जाने से हुए हादसे में चार छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए. जानकारी के अनुसार लोहे की सरियों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली एक पिकअप को ओवरटेक करने के क्रम में अनियंत्रित होकर पलट गई. इस दौरान उसमें बैठे 4 छात्र घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार सोमवार की शाम साढ़े चार बजे के करीब स्कूल की छुट्टी के बाद कई स्कूलों के कई बच्चे जाकर ट्रैक्टर ट्रॉली में बार भर कर बैठ गए. इस दौरान नरहेड़ा एमडीआर रोड पर पंडितपुरा कट के पास पावटा पलटने से वहां भगदड़ मच गई। इस दौरान आसपास के ग्रामीण राहत व बचाव कार्य में जुट गए और एंबुलेंस को सूचना दी। इस दौरान ट्रैक्टर चालक मौका पाकर मौके से फरार हो गया। जिसे प्रागपुरा थाना पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से पावटा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया और बीच सड़क पर पलटी ट्रैक्टर ट्राली को क्रेन की मदद से एकतरफा कर आवागमन सुचारु कराया गया.

इस दौरान डॉ. अशोक बाज्य व उनकी टीम द्वारा घायल चार छात्र वीरेंद्र पुत्र रामनिवास, रवींद्र गुर्जर पुत्र सुखराम, विकास पुत्र इंद्रज सतीश पुत्र लालाराम निवासी तोरडा रामपुरा गंभीर रूप से घायल हो गये. जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद कोटपूतली बीडीएम रेफर कर दिया गया। उधर, घटना की जानकारी मिलते ही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पावटा के बाहर घायलों के परिजनों व ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गयी. गनीमत यह रही कि किसी तरह की जनहानि नहीं हुई। उधर, बच्चों को सकुशल पाकर परिजनों ने राहत की सांस ली।
जयपुर न्यूज डेस्क!!!

Share this story