Samachar Nama
×

Indore इंदौर में इंटीरियर डिजाइनर महिला की पिटाई
 

Indore इंदौर में इंटीरियर डिजाइनर महिला की पिटाई

मध्यप्रदेश न्यूज़ डेस्क, ब्याज पर ब्याज देने वाली एक इंटीरियर डिजाइनर महिला को इंदौर में एक इंजीनियर और उसके दोस्त ने पीटा। पुलिस ने इंजीनियर के खिलाफ मारपीट और घर में तोड़फोड़ करने का मामला दर्ज किया है। महिला ने सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को सौंप दी है। लेकिन इंजीनियर ही अपने दोस्त के साथ धमकाता नजर आ रहा है. पूरा मामला ब्याज रुपए के लेन-देन से जुड़ा है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

लसूदिया थाना टीआई संतोष दुधी के अनुसार करुणा पुत्र गौतम शर्मा निवासी श्याम दर्शन नगर की शिकायत पर आदित्य पुत्र कृष्णा अग्रवाल निवासी महालक्ष्मी नगर व उसके साथी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. करुणा ने पुलिस को बताया कि वह पेशे से इंटीरियर डिजाइनर है। सोमवार देर रात आदित्य अपने घर आया था। पैसों के लेन-देन को लेकर आदित्य ने उसके साथ मारपीट की। आदित्य और उसके साथ आए दोस्तों ने भी घर में तोड़फोड़ की। पुलिस ने मामले में आदित्य और उसके साथी की तलाश शुरू कर दी है। आदित्य पेशे से इंजीनियर हैं।

करुणा ने पूछताछ में बताया कि ब्याज पर पैसे लेने और देने का काम भी उन्हीं का है. आदित्य से लाखों रुपये का लेन-देन भी होता है। करुणा के मुताबिक एक साल पहले उन्होंने एक दंपत्ति को 17 लाख दिए थे। बाद में उसने पैसे वापस करने से मना कर दिया। उसने आदित्य से कुछ पैसे जोड़े को भी दिए थे। दंपति के पैसे नहीं लौटाने से करुणा कर्ज में डूबी थी। इसी बीच आदित्य भी उससे पैसे मांगने लगा। वह लगातार आदित्य को टाल रही थी। इस बात को लेकर उसने घर आकर करुणा को धमकाकर तोड़फोड़ की।

इंदौर न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story