×

Hisar हरियाणवी कलाकार का रेप करवाने की साजिश:जींद यूनिवर्सिटी की महिला प्रोफेसर और पति समेत 3 पर केस दर्ज

Hisar हरियाणवी कलाकार का रेप करवाने की साजिश:जींद यूनिवर्सिटी की महिला प्रोफेसर और पति समेत 3 पर केस दर्ज

हरियाणा के नारनौंद जिले में एक 26 वर्षीय कलाकार के साथ रेप की कर उसका करियर बर्बाद कर दिया गया है. कहानी कलाकार की बढ़ती लोकप्रियता से ईर्ष्या से बनाई गई थी। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने जिंदाा निवासी अभिषेक शर्मा, किंदित शर्मा और महमा के खिलाफ मामले की जांच शुरू कर दी है. प्रतिवादी कविता शर्मा जिंदा में रणबीर सिंह विश्वविद्यालय में संगीत सहायक हैं।

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने कहा कि वह एक लोक गायिका थी और उसकी शादी नहीं हुई थी। वह एक कंपनी के लिए वेब डिजाइनर भी हैं। गायक ने रेवाड़ी एमजी ब्रदर्स के साथ दो साल के गायन अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं। अभिषेक शर्मा उसी कंपनी के लिए गाने कंपोज करते हैं और उनकी पत्नी कविता शर्मा भी गाती हैं। पीड़िता के मुताबिक कंपनी ज्वाइन करने के बाद से कैविटा की वैल्यू कम हो गई है और लोग उनके गाने सुनना चाहते हैं. इस वजह से कैविता और उनके पति उनसे ईर्ष्या करने लगे। उसने कंपनी के लोगों को अपने खिलाफ भड़काना शुरू कर दिया।

पीड़िता के मुताबिक पति-पत्नी दोनों ने उसके साथ रेप करने और यहां तक ​​कि जान से मारने की भी योजना बनाई थी. इस संबंध में कंपनी के एक कर्मचारी द्वारा खुद दी गई दोनों की ऑडियो रिकॉर्डिंग भी है। इस मामले में आरोपी कविता शर्मा ने आरोप को पूरी तरह झूठा बताया है. उसने या उसके पति ने किसी के खिलाफ कोई साजिश नहीं की।

Share this story