×

Hisar कार नहर में गिराकर पत्नी-बेटे को मारने का मामला:फतेहाबाद के डुल्ट गांव का मनोज सोनी गिरफ्तार

Hisar कार नहर में गिराकर पत्नी-बेटे को मारने का मामला:फतेहाबाद के डुल्ट गांव का मनोज सोनी गिरफ्तार

पुलिस ने 30 अगस्त को फतेहाबाद के सान्याना गांव के पास भाकिर नहर में एक कार दुर्घटना के मामले को सुलझा लिया। मामले का पता चलने पर पुलिस ने डोलट गांव निवासी मनु सोन को गिरफ्तार कर लिया। मनवे सोन ने खुद अपनी पत्नी सुमना और तीन साल के बेटे बायरन सोन की कार को नहर में धकेल कर मार डाला। क्योंकि वह एक आंतरिक संघर्ष से चिंतित था।

आरोपी ने कहा कि वह अपनी पत्नी सुमना से छुटकारा पाना चाहता है। हालाँकि वह अपने बेटे को मारना नहीं चाहती थी, लेकिन सुमन अपने बेटे को अपने साथ ले गई, जिससे उसकी मौत हो गई। इस मामले में जिंदा नरवा निवासी सुमना के पिता पहले ही मनुजा से पूछताछ कर चुके हैं. धर्मबल के अनुसार, मनुयी ने अपनी बेटी सुमन को दहेज के लिए प्रताड़ित किया, जिससे उसकी हत्या कर दी गई।

पुलिस जांच के अनुसार मामला संदिग्ध लग रहा था। प्रतिवादी मनु ने कहा कि वह भी नहर में डूबा हुआ था, लेकिन उसका सेल फोन काम करने की स्थिति में पाया गया था। वहीं, इस बात का कोई सबूत नहीं मिला कि कार नहर की पटरी से टकराई थी और कार के आगे के शीशे खुले हुए थे। इसी दौरान कार विपरीत दिशा से नहर में जा गिरी। सभी कड़ियों को जोड़ने के बाद पता चला कि कार अचानक डक्ट में नहीं गिरी, बल्कि डक्ट में धकेल दी गई।

Share this story