Samachar Nama
×

Hisar दुखद 10वीं के छात्र ने खुद को गोली मारी, पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही
 

Hisar दुखद 10वीं के छात्र ने खुद को गोली मारी, पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही

हरियाणा न्यूज़ डेस्क, रामनगर में दसवीं के छात्र ने देसी कट्टे से खुद को गोली मार ली और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस ने मृतक के खिलाफ ही केस दर्ज कर लिया है.
जांच अधिकारी टेक सिंह ने बताया कि बीती रात सूचना मिली कि रामनगर में एक युवक ने खुद को गोली मार ली है, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए नागरिक अस्पताल में रखवा दिया गया है. पुलिस ने बताया कि छात्र ने क्यों गोली मारी है इसका अभी तक पता नहीं चल सका है. मामले की जांच की जा रही है. जांच अधिकारी ने बताया कि दो साल पहले छात्र के पिता की मौत हो गई थी. इससे वह मानसिक तौर से परेशान था. हालांकि पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है.
 गौंछी स्थित जीवन नगर पार्ट-एक में संपत्ति विवाद के चलते पड़ोसियों ने घर में घुसकर पूरे परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया. पुलिस जांच कर रही है.

लोकचंद परिवार के साथ जीवन नगर पार्ट-1 में रहते हैं. उनका पड़ोसी से एक प्लॉट को लेकर उनका विवाद चल रहा है.  सुबह इस बात को लेकर पड़ोसी सुनील तंवर, विक्की, सुन्दर सिंह आदि ने उनके परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया.


हिसार न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story