Samachar Nama
×

Haridwar फॉलोवर बढ़ाने के लिए कुछ युवक नियमों को ताक पर रख रहे...एक यूट्यूबर ने तो कर डाली ऐसी हरकत

vvv

हरिद्वार न्यूज़ डेस्क !! कुछ युवा सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए नियमों की अनदेखी कर रहे हैं। पिछले महीने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए बीयर बांटने वाले एक यूट्यूबर को पुलिस ने सबक सिखाया था. अब फिर दो युवकों ने जान जोखिम में डालकर उफनती गंगा में छलांग लगा दी और वीडियो बना लिया.

मामला संज्ञान में आते ही पुलिस ने दोनों को ढूंढ निकाला और गिरफ्तार कर लिया. दोनों पर पुलिस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है और भविष्य में ऐसा न करने की सख्त हिदायत दी गई है। दोनों युवकों ने सभी से माफी भी मांगी है, जिसका वीडियो पुलिस ने जारी किया है. कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा ने बताया कि दो युवकों ने अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए उफनती गंगा में कूदने का वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था।

वीडियो में एक युवक सीसीआर के पास पुल से गंगा में ट्यूब फेंकता है और फिर छलांग लगा देता है. इस वीडियो के सामने आने के बाद युवक की तलाश की गई. उन्होंने बताया कि वीडियो बनाने वाले युवकों की पहचान चेतन कुमार और आकाश पांडे के रूप में हुई है, जो बैरागी कैंप कनखल के रहने वाले हैं. दोनों को रोडीबेलवाला चौकी पर बुलाया गया और पुलिस एक्ट के तहत चालान कर दिया गया। भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति रोकने के लिए सख्त निर्देश जारी किए गए हैं।

उत्तराखंड न्यूज़ डेस्क !!

Share this story

Tags