Samachar Nama
×

Haridwar में बहादराबाद-सिडकुल फोरलेन पर टूटी सड़क बन रही जी का जंजाल

s

हरिद्वार न्यूज डेस्क।।  सिडकुल औद्योगिक क्षेत्र के राजा बिस्किट पुलिस पिकेट चौक पर टूटी सड़क वाहन चालकों और राहगीरों के लिए दुर्घटना का कारण बन गई है। उद्योगपतियों से लाखों रुपये मेंटेनेंस चार्ज लेने के बाद भी सड़क की हालत खराब है. हाल ही में हुई बारिश के दौरान सड़क की बजरी पर फिसलकर कई लोग घायल हो चुके हैं। किसी औद्योगिक क्षेत्र में बहुत से श्रमिक आते-जाते हैं। ऐसे में उन्हें चोट लगने का खतरा रहता है.

बता दें कि बहादराबाद-सिडकुल फोरलेन से जिला न्यायालय, जिलाधिकारी कार्यालय, श्रम विभाग, एआरटीओ, शिक्षा विभाग, विकास भवन तक सिडकुल की कंपनियों में काम करने वालों के साथ ही हजारों लोग रोजाना आवागमन करते हैं।

उद्योगपतियों की बार-बार गुहार के बावजूद अधिकारी अनजान हैं। इसका खामियाजा सिडकुल इकाई में आने वाले कर्मचारियों को भुगतना पड़ रहा है। ऐसा नहीं है कि इस सिडकुल-बहादराबाद मार्ग पर जिले के अधिकारी सफर नहीं करते हैं।

यह फुटपाथ औद्योगिक क्षेत्र का सबसे व्यस्त चौराहा है। सबसे ज्यादा परेशानी दोपहिया और तिपहिया वाहन चालकों को हो रही है।

ई-रिक्शा चालक राजेंद्र कुमार, अशोक कुमार व इरशाद अली ने बताया कि गड्ढे में आकर दोपहिया वाहन चालकों के साथ ई-रिक्शा भी कई बार पलट चुकी है. यात्री भी घायल हो गये. गड्ढों के कारण कई बड़े वाहनों के एक्सल टूट जाते हैं और लंबा जाम लग जाता है।

उत्तराखंड न्यूज डेस्क।। 

Share this story

Tags