Samachar Nama
×

Gurugram में खौफनाक मंजर देख लोगों की निकली चीख, बिल्डिंग में लगी इतनी भीषण आग? सामने आई ये बड़ी वजह

Gurugram में खौफनाक मंजर देख लोगों की निकली चीख, बिल्डिंग में लगी इतनी भीषण आग? सामने आई ये बड़ी वजह

गुरुग्राम न्यूज डेस्क।। हरियाणा के गुरुग्राम जिले में न्यू रेलवे रोड के पास रहने वाले निवासी मंगलवार सुबह उस समय डर गए जब एक मेडिकल स्टोर में भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग ने भीषण रूप धारण कर लिया।

तुरंत 35 फायर गाड़ियां पहुंचीं

मेडिकल स्टोर में भीषण आग लगने की खबर सुनकर पुलिस और फायर ब्रिगेड के अधिकारी सकते में आ गए। जिसके बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियां तुरंत मौके पर पहुंच गईं. आग पर काबू नहीं पाया जा सका तो और भी गाड़ियाँ मौके पर पहुँच गईं। आग इतनी भयानक है कि 30 से ज्यादा गाड़ियां आग बुझाने में लगी हैं.


अचानक लगी आग को देख लोग घबरा गये.
मंगलवार सुबह भी रेलवे रोड के आसपास रहने वाले लोग अपने काम में व्यस्त थे और ऑफिस जाने की तैयारी कर रहे थे। इसी बीच मेडिकल स्टोर में आग लगने की खबर तेजी से फैल गई। इस बीच दुकान में लगी भीषण आग देख लोग डर गये. आग पर अभी तक काबू नहीं पाया जा सका है, इसलिए लोगों ने राहत की सांस नहीं ली है.


आग बुझाने के लिए 35 से ज्यादा गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं
आग बुझाने के लिए 35 से ज्यादा फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं. आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. फायर ब्रिगेड के कर्मचारी आग बुझाने की काफी कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अभी भी आग पर काबू नहीं पाया जा सका है.


आग के कारण सड़क बंद
आग की भयावहता को देखते हुए पुलिस अधिकारियों ने सड़क को दोनों तरफ से ब्लॉक कर दिया है. वहीं, पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीमें आग बुझाने में जुटी हुई हैं। वहां किसी को भी रुकने या गुजरने की इजाजत नहीं है.


पुलिस के मुताबिक, सेक्टर-4 में रहने वाले संजय डांग का रेलवे रोड पर मेडिकल स्टोर और एजेंसी है। यह उसका घर है. वह 30 साल से यह बिजनेस चला रहे हैं।

हरियाणा न्यूज डेस्क​।। 

Share this story

Tags