×

Gurgaon गुरुग्राम में बारिश से सड़कों पर पानी भरा, यात्री फंसे

Gurgaon गुरुग्राम में बारिश से सड़कों पर पानी भरा, यात्री फंसे

सुबह 34.8 मिमी बारिश के साथ निवासियों को भारी बारिश हुई, जिससे कई हिस्सों में भारी जलभराव हो गया और यात्री फंस गए। सप्ताहांत होने के कारण सड़कों पर कम वाहन होने के बावजूद कई लोगों ने अपनी दुर्दशा को उजागर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

एनएच-48 के कुछ बिंदुओं पर धौला कुआं और गुरुग्राम के बीच, गैलेरिया मार्केट के पास, खंडसा, सेक्टर 7 में न्यू कॉलोनी रोड और सेक्टर 52 के कुछ हिस्सों पर यातायात प्रभावित हुआ। शनिवार सुबह मानेसर के पास एक सड़क का एक छोटा हिस्सा भी धंस गया। , भारी बारिश के बाद।

हमारे सभी कर्मी सतर्क थे और उन विशिष्ट स्थानों पर थे जहाँ यातायात प्रवाह को सुविधाजनक बनाने के लिए यातायात की भीड़ की सूचना दी गई थी। दिन के दूसरे पहर में ट्रैफिक जाम की सूचना मिली, लेकिन भारी ट्रैफिक जाम की सूचना नहीं मिली, ”यातायात विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने नाम न बताने का अनुरोध करते हुए कहा।निवासियों ने सोशल मीडिया पर यह रिपोर्ट करने के लिए लिया कि सेक्टर 52 में सुशांत एस्टेट के पास एक सुरक्षा कैमरा भारी बारिश के कारण टूट गया, जिससे अंततः दुर्घटना हो सकती है। इस बीच, गुरुग्राम मेट्रोपॉलिटन डेवलपमेंट अथॉरिटी के इन्फ्रास्ट्रक्चर- II डिवीजन के अधिकारियों ने कहा कि शनिवार को जलभराव अपेक्षाकृत कम था क्योंकि शहर में कम समय में भारी बारिश नहीं हुई थी।

गुरुग्राम में एक बार सुबह और देर दोपहर में भारी बारिश हुई, लेकिन ज्यादातर दिन भर बूंदाबांदी होती रही। इस कारण पानी एक स्थान पर अधिक समय तक जमा नहीं होता था और आसानी से नालों में बह सकता था।

Share this story