×

Gurgaon पूर्व विधायक के बेटे की दादागिरी:जमीन पर कब्जे को लेकर साथियों के साथ की मारपीट

Gurgaon पूर्व विधायक के बेटे की दादागिरी:जमीन पर कब्जे को लेकर साथियों के साथ की मारपीट

ऐसा मामला सामने आया है जिसमें पूर्व विधायक तेजपाल तंवर के बेटे को जमीन हड़पने के आरोप में साथियों समेत पीटा गया. आरोप है कि पूर्व विधायक के बेटे ने करीब 80 लोगों के साथ जमीन पर नींव खोदी. रोकने पर आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वार्ड-3 सोहना निवासी ललित कुमार ने पुलिस को बताया कि वार्ड-19 में सिविल अस्पताल के पीछे उसकी जमीन है, जिस पर वह खेती करता है. 13 सितंबर की सुबह पूर्व विधायक तेजपाल तंवर के बेटे कर्मबीर, गुलाब, अमित, मुकेश, ओमबीर और विजय समेत करीब 80 लोग राजकुमार के पास आए और उनकी जमीन पर कब्जा करने की कोशिश करने लगे. वे जमीन की नींव खोदने लगे। आरोप है कि नींव खोदना बंद करने पर आरोपी ने ललित पर हमला कर दिया। सीमा, सुनीता और उसकी पत्नी रेणु समेत अन्य लोगों के बचाव में आने पर आरोपियों ने उन्हें लाठियों से भी पीटा। शोर सुनकर लोग जुटने लगे जिसके बाद आरोपी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

इस बीच मामले में भोंडसी निवासी धीर सिंह ने पुलिस में शिकायत की थी कि उसने हाल ही में अपने मामा विजय के साथ जमीन खरीदी है. 13 सितंबर को वह रिश्तेदारों करमबीर, ओमबीर, गुलाब, अमित और मुकेश के साथ अपने घर गया था। आरोप है कि रोहताश सैनी के वकील पवन सैनी, ललित, सीमा, सुनीता, रेणु और करीब 15 अन्य लोगों ने उन पर लाठियों और कंकड़ से हमला कर घायल कर दिया. उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच में तथ्य सामने आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Share this story