×

Gurgaon क्राइम:पत्नी की हत्या कर पति फरार, कमरे में पड़ा मिला शव, केस दर्ज

Gurgaon क्राइम:पत्नी की हत्या कर पति फरार, कमरे में पड़ा मिला शव, केस दर्ज

सेक्टर-40 थाना क्षेत्र में पत्नी की हत्या कर पति फरार हो गया. कमरे में आवाजाही नहीं होने के कारण पड़ोस में रहने वाली एक महिला की बहन का शव देखकर उसने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची सेक्टर-40 थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी निरीक्षक सुरेंद्र ने बताया कि पति की हत्या की आशंका जताई जा रही है. मामले की जांच की जा रही है.

मृतका के चचेरे भाई ने बताया कि पश्चिम बंगाल की रहने वाली रेजिना बी बी (27) साउथ सिटी-1 में बंगाली मार्केट के पास राधे श्याम के घर पर अपने पति हंसमुनुज के साथ रहने आई थी. हंसमुनुज राजमिस्त्री है, जबकि रेजिना बीबी सेक्टर-40 के एक फ्लैट में घर का काम कर रही थी। रेजिना के चचेरे भाई ने कहा कि उसने हंसमुंज से करीब एक साल पहले शादी की थी, लेकिन उसने तीन महीने पहले परिवार को इसके बारे में बताया। करीब 15 दिन पहले वह पति के साथ राधेश्याम के घर रहने आई थी.

इससे पहले वह दूसरे नंबर पर गुरुग्राम में रहती थीं। किसी बात को लेकर पति-पत्नी में कहासुनी हो गई। मृतक के चचेरे भाई ने कहा कि रेजिना के कमरे में पिछले गुरुवार से कोई हलचल नहीं हो रही थी। जब वह कमरे में गई तो उसने रेगी को मृत पाया। रेजिना के मुंह से खून बह रहा था। उसे देख वह ले रहा था कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई है। इस पर उसे रेजिना की बीबी का पति हंसमुनुज मिला, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सेक्टर-40 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। साथ ही मौके से साक्ष्य जुटाकर जांच के लिए भेजा गया है। इंस्पेक्टर सुरेंद्र का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

Share this story