Samachar Nama
×

Gurgaon शिकंजा महिला की हत्या में पति और देवर गिरफ्तार
 

Gurgaon शिकंजा महिला की हत्या में पति और देवर गिरफ्तार


हरियाणा न्यूज़ डेस्क, पत्नी के चरित्र पर शक को लेकर एक पति ने अपने परिवार वालों के साथ मिलकर पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी. इस मामले में क्राइम ब्रांच-65 की टीम ने महिला के पति व उसके भाई को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया.
जहां से उसे एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में अनिल तथा सुनील निवासी सुभाष कॉलोनीे हैं. आरोपी सुनील आरोपी अनिल का भाई है. 19 जनवरी को आदर्श नगर थाने में हत्या का केस दर्ज किया था.
जिसमें आरोपी अनिल ने अपने परिजनों के साथ मिलकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी. महिला के भाई की शिकायत पर थाने में मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू की गई. क्राइम ब्रांच की टीम ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए सूत्रों की सूचना पर आरोपी अनिल तथा सुनील को गिरफ्तार कर लिया.

दस हजार के इनामी बदमाश को पकड़ा
दस हजार का इनामी बदमाश तावडू टीम ने काबू किया. इकराम गैंग का कुख्यात दस हजार का इनामी बदमाश मुकीम जैमत का निवासी है. यह राजस्थान और उत्तर-प्रदेश की पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था.
आरोपी मुकीम चोरी, फिरौती व लूट की करीब आधा दर्जन वारदात में वांछित था. पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि वरुण सिंगला आईपीएस पुलिस अधीक्षक नूह के दिशा निर्देशों से प्रभारी सीआईए तावडू पुलिस टीम द्वारा लगातार ऐसे वांछित अपराधियों शिकंजा कसा जा रहा है.

गुडगाँव न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story