Samachar Nama
×

Gurgaon पत्नी के प्रेमी की हत्या, शव काटकर फेंका, पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपी को लिया हिरासत 
 

Gurgaon पत्नी के प्रेमी की हत्या, शव काटकर फेंका, पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपी को लिया हिरासत 

हरियाणा न्यूज़ डेस्क,  खोड़ा इलाके में पत्नी के प्रेमी की हत्या कर शव के टुकड़े करने के बाद आरोपी ने बोरे में भरकर फेंक दिया. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपी को हिरासत में लिया है.
मूलरूप से संभल के रहने वाले मीलाल प्रजापति अपनी पत्नी और बच्ची के साथ खोड़ा के सोम बाजार में अमन बैंक्वेट हॉल वाली गली में किराए पर रहता है. पुलिस के मुताबिक, दो वर्ष पूर्व तक राजस्थान के कोटपुतली का रहने वाला अक्षय भी मीलाल के पड़ोस में रहता था. वहां से उसकी पत्नी और अक्षय में मित्रता हो गई. पुलिस का कहना है कि दो साल पहले अक्षय वापस राजस्थान चला गया था, लेकिन उसकी बातचीत मीलाल की पत्नी से होती रही. इसकी जानकारी मीलाल को थी.  को उसने अपनी पत्नी से ही अक्षय को फोन कराया, क्योंकि उसकी बच्ची जल गई थी और उसका दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में इलाज चल रहा है. बच्ची के पास उसकी पत्नी को रोज जाना पड़ता है. मीलाल ने अपनी पत्नी से कहा कि उसे रिक्शा चलाने बाहर जाना पड़ता है और घर पर कोई नहीं रहता इसलिए अक्षय को बुला लो. पत्नी ने फोन कर बुला लिया. इसी बीच उसकी पत्नी अस्पताल चली गई.  की रात उसने अक्षय की फरसे से वार कर हत्या कर दी. शव के कई टुकड़े कर बोरे में भरकर सोम बाजार पुश्ते के पास फेंक दिया.

सूत्रों का कहना है कि  आरोपी ने खुद पुलिस के पास जाकर हत्या करने की बात कबूल की है उसके बाद बोरे से शव के टुकड़े बरामद किए गए हैं जबकि पुलिस का कहना है कि उसे सोम बाजार पुश्ते के पास बोरे में शव मिला था. इसके बाद जांच के बाद आरोपी को पकड़ा गया है. खोड़ा थाना प्रभारी योगेंद्र मलिक का कहना है कि बोरे में शव नौ टुकड़ों में मिला है, लेकिन सिर बरामद नहीं हो सका है. सिर की तलाश की जा रही है और हत्या में इस्तेमाल किया गया फरसा भी बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है.

गुडगाँव न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story