Samachar Nama
×

Gorakhpur यौन उत्पीड़न में फंसाने की धमकी दे रही महिला गिरफ्तार

गिरफ्तार

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  दस्तावेज लेखक पर फर्जी तरीके से यौन उत्पीड़न का केस दर्ज कराने की धमकी देकर रंगदारी मांगने वाली महिला को कैंट पुलिस ने  गिरफ्तार कर लिया. आरोपी पर एसएसपी के आदेश पर कैंट पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई की है. बदनामी व जेल जाने के डर से दस्तावेज लेखक ने 1.50 लाख रुपये पहले दे चुका था. लेकिन, बाद में आरोपी निजामपुर निवासी मधुबाला फिर चार लाख रुपये की मांग करने लगी तो उन्होंने घरवालों को जानकारी देने के साथ ही एसएसपी को प्रार्थना पत्र दिया था.

जानकारी के मुताबिक, राजघाट क्षेत्र के रहने वाले दस्तावेज लेखक ने एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर को बताया कि दो वर्ष पहले मधुबाला नाम की महिला उनके परिचित दुर्गेश के साथ उनके चेंबर में पहुंची थी. उसने बताया कि पति से तलाक हो चुका है, मायके वाले भी मदद नहीं करते हैं. जीविका चलाने के लिए उसे नौकरी की जरूरत है. दुर्गेश के आग्रह पर उन्होंने मधुबाला को सहायक के रूप में नौकरी पर रख लिया. कुछ दिन बाद वह समस्या बताकर 500-1000 रुपये मांगने लगी. खुद को अकेला बता फोन पर चैटिंग भी करने लगी. आंख खराब होने की जानकारी दे नेपाल के भैरहवा में आपरेशन कराने के लिए कहा तो उसे वहां उपचार भी कराया.

 

बाइक सवार युवक से 17 हजार लूटे

गोला कस्बे के रामजानकी महामार्ग पर भीटी पेट्रोल पंप के पास डीजल लेकर बाइक से घर लौट रहे युवक से बदमाशों ने चाकू की नोक पर 17 हजार रुपया लूट लिया. सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है.

बड़हलगंज थाना क्षेत्र के झझवां गांव में ननिहाल में रहने वाला गोलू यादव घर से बीस हजार रुपया लेकर डीजल लेने गोला गया था. तीन हजार रुपये का डीजल लेकर वह गांव जा रहा था. पेट्रोल पंप से थोड़ी दूर जाने पर बाग के पास मिले दो बदमाशों ने उसे रोक लिया. चाकू की नोक पर बाग में ले गए. एक बदमाश ने उसके बाइक की चाबी और सत्रह हजार रुपया ले लिया. दूसरे ने उसका मोबाइल छीनने का प्रयास किया. लेकिन कुछ लोग आए गए. तभी बदमाश भाग गए.

 

गोरखपुर न्यूज़ डेस्क

Share this story

Tags