Samachar Nama
×

Gorakhpur प्लांट संचालकों की हड़ताल से पानी संकट बरकरार

Bhopal में डॉ. बाला सरस्वती सुसाइड केस: हमीदिया में तीसरे दिन भी हड़ताल, 40 ऑपरेशन टले, 500 मरीज लौटे

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  अवैध आरओ प्लांट पर प्रशासन की कार्रवाई के बाद पांचवें दिन भी वाटर सप्लायरों की हड़ताल जारी रही. इस कारण महानगर के बाजार समेत कार्यालय और कई सोसाइटियों और कॉलोनियों में बोतल बंद पानी और मयूरजग की सप्लाई नहीं हो सकी.

आरओ प्लांट एसोसिएशन के आह्वान पर ज्यादातर वाटर सप्लायर पांचवें दिन भी हड़ताल पर रहे.  एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने तय किया कि जब तक उनकी मांगें नहीं मानी जाती है, तब तक वह हड़ताल को जारी रखेंगे. इसका असर बाजारों, कार्यालयों, सोसाइटियों व कई कॉलोनियों में नजर आया. व्यापारी मयूरजग या पानी की बोतल अपने घर से भरवाकर ला रहे हैं. कुछ व्यापारी हैंडपंप या सरकारी नलों से भी पानी भर रहे हैं. व्यापारियों का कहना है कि प्रशासन और वाटर सप्लायरों को इस समस्या का समाधान करना चाहिए ताकि आम जनता को दिक्कत न हो. पांचवें दिन भी तुराबनगर, गांधीनगर, डासना गेट, रमतेराम रोड, सिहानी गेट, नवयुग मार्केट, डासना गेट, घंटाघर, गोल मार्केट, गुड़ मंडी, आंबेडकर रोड, बजरिया, संजयनगर, मवई रोड, विजयनगर, प्रताप विहार, नंदग्राम आदि बाजारों में बोतल बंद पानी की सप्लाई नहीं हो सकी है.

आरओ प्लांट एसोसिएशन अध्यक्ष तेजपाल आर्य व संगठन मंत्री मधुर गर्ग कहा कि जब तक संगठन की मांग नहीं मानी जाती है. तब तक विरोध प्रदर्शन और हड़ताल जारी रहेगी.

ट्रैक्टर-ट्रॉली हटाने के विवाद में फायरिंग

गांव सीकरी खुर्द में सड़क से ट्रैक्टर हटाने को लेकर हुए विवाद में दबंगों ने युवक पर फायरिंग कर दी. तरुण ने बताया कि  रात वह सड़क पर ट्रैक्टर-ट्राली खड़ी कर सीमेंट के कट्टे उतार रहा था. इसी बीच एक कार आकर रुकी. चालक ने ट्रैक्टर हटाने को कहा तो कहासुनी हो गई. इसके बाद तरुण ने ट्रैक्टर हटा दिया और कार निकल गई. इसके बाद कार चालक राहुल अपने भाई के साथ आया और मारपीट करने लगा. राहुल के भाई अमित और नीरज ने हवाई फायरिंग की.

 

 

गोरखपुर न्यूज़ डेस्क

Share this story

Tags