Samachar Nama
×

Gopalganj संदिग्ध स्थिति में किशोर की मौत

Ranchi बोकारो के समीर कुमार की कोयंबटूर में मौत: शव लेकर राजभवन पहुंचे परिजन

बिहार न्यूज़ डेस्क सिधवलिया थाना क्षेत्र के खजुरिया गांव में  एक किशोर की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई. मृतक खजुरिया गांव निवासी (12) वर्षीय नीरज कुमार था. जानकारी के अनुसार मृतक नीरज कुमार खेलने के लिए घर से बाहर गया था. इसी बीच उसकी तबीयत खराब हो गई. पेट दर्द और दस्त के बाद परिजन उसे सिधवालिया सीएचसी इलाज के लिए लेकर पहुंचे. लेकिन, डॉक्टरों ने काफी देर भर्ती होने के बाद स्थिति में सुधार नहीं होते देख उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया. लेकिन, सदर अस्पताल पहुंचने के पहले ही किशोर ने दम तोड़ दिया.

कार और शराब संग तस्कर बंदी

पुलिस ने  दो जगहों पर कार्रवाई करते हुए 358 लीटर शराब,तीन बाइक और एक कार सहित मुजफ्फरपुर के एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि पुलिस की कार्रवाई के दौरान तीन तस्कर फरार हो गए. बताया जाता है कि जगतौली ओपी के पास पुलिस वाहन जांच कर रही थी. इसी बीच पुलिस को देखकर उधर से गुजर रहे तीन बाइक पर सवार तीन लोग चेकपोस्ट से पहले ही बाइक छोड़कर फरार हो गए. कार सवार की पहचान मुज़फ्फरपुर जिले के कुढ़नी थाने के सुमेरा गांव के शराब तस्कर राहुल कुमार के रूप में की गई.

बालूघाटों की ई-नीलामी रद्द

बिहार बालू खनन नीति 2019 और बिहार खनिज नियमावली 2019 के प्रावधानों के तहत जिले के बालूघाटों की आगामी पांच वर्षों के लिए बंदोबस्ती ई-नीलामी करायी जानी थी. लेकिन, निर्धारित ई-नीलामी कार्यक्रम में शून्य निविदाता प्राप्त होने के कारण तत्काल प्रभाव से रद्द कर दिया गया है. जिला समाहर्ता मो. मकसूद आलम ने बताया कि बालूघाटों की ई-नीलामी संबंधित नया कार्यक्रम पुन प्रकाशित किया जाएगा. जिसे जिले की वेबसाइट पर देखा जा सकता है.

 

गोपालगंज  न्यूज़ डेस्क

Share this story

Tags