Samachar Nama
×

Gaziabad मुनाफे का झांसा देकर 41 लाख रुपये की ठगी

Nainital में साइबर ठगों ने मामा बनकर की ठगी, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की मदद से कॉल करने का शक; 20 मामले दर्ज

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  निवेश कर मुनाफे का झांसा देकर एक व्यक्ति से 41.7 लाख रुपये ठग लिए गए. इस मामले में पीड़ित ने साइबर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है.

पुलिस के अनुसार, इंदिरापुरम की एक सोसाइटी में रहने वाले व्यक्ति ने शिकायत में बताया कि जनवरी में उनकी नौकरी चली गई थी. इसके बाद वह ऑनलाइन ट्रेडिंग के बारे में जानकारी करने लगे. इस दौरान ठग ने यूनाइटेड किंगडम के नंबर से एक व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ा. जहां उन्हें आईपीओ और उपर सर्किट के स्टॉक में निवेश के बारे में जानकारी दी. कुछ दिन उसे देखने के बाद उन्होंने रुपये लगाने शुरू किए. ठगों ने करीब दो महीने के दौरान आईपीओ और दूसरे स्टॉक के नाम पर उनसे नौ खातों में कई बार में 41.7 लाख रुपये ट्रांसफर करा लिए. बाद में रुपये निकालने के लिए टैक्स के नाम पर और रुपये की मांग की जा रही थी. इस बाद उन्हें ठगी का अहसास हुआ.

 

वायटेलिटी क्लब की टीम ने दर्ज की जीत

ट्राइडेंट स्पोर्ट्स ग्राउंड पर  खेले गए मुकाबले में वायटेलिटी क्रिकेट क्लब ने एलएसजी क्रिकेट एकेडमी को 217 रन से मात दी. शानदार प्रदर्शन करने के लिए नीरज को मैन ऑफ द मैच चुना गया.

वायटेलिटी क्लब ने मैच में टॉस जीत पहले बल्लेबाजी करते हुए 310 रन बनाए.इसमें नीरज ने सबसे ज्यादा 81 रन बनाए. जवाब में एलएसजी की पूरी टीम 92 रन पर आउट हो गई . अंश ने सर्वाधिक  रन बनाए. वायटेलिटी की तरफ से सारांश ने तीन विकेट झटके. नीरज को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया.

 

गाजियाबाद न्यूज़ डेस्क

Share this story

Tags