Samachar Nama
×

Gaziabad दुस्साहस: सर्राफ की दुकान में दिनदहाड़े डकैती की कोशिश
 

Gaziabad दुस्साहस: सर्राफ की दुकान में दिनदहाड़े डकैती की कोशिश


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  विजयनगर के प्रताप विहार थाना क्षेत्र में टैक्सी से पहुंचे पांच नकाबपोश बदमाशों ने दिन दहाड़े एक ज्वेलरी स्टोर लूटने का प्रयास किया. अपराधियों ने जैसे ही गोली मारने की धमकी दी और माल निकालने को कहा, सराफ ने हिम्मत दिखाते हुए चाकू को दराज से निकालकर अपराधियों से भिड़ गए. जब एक साथी चाकू से घायल हो गया, तो अन्य अपराधी भी हार गए और गोलियां चलाकर भाग गए। सनसनीखेज घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वहीं दिनदहाड़े लूट और फायरिंग की कोशिश को लेकर क्षेत्र में दहशत का माहौल है। पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना करने के बाद सराफ की शिकायत पर मामला दर्ज कर अपराधियों की तलाश शुरू कर दी है.

मूल रूप से गंगोह सहारनपुर के रहने वाले मनोज वर्मा अपने परिवार के साथ राहुल विहार, विजयनगर में रहते हैं. प्रताप विहार सेक्टर-12 के एल-ब्लॉक में राधे कृष्णा ज्वैलर्स के नाम से उनकी ज्वैलरी की दुकान है। मनोज वर्मा ने कहा कि वह दोपहर करीब दो बजे दुकान पर थे। मैं दो महिला ग्राहकों को चांदी के गहने दिखा रहा था। इसी बीच पहले चार नकाबपोश बदमाश दुकान में घुसे, एक बदमाश कार स्टार्ट कर दुकान के बाहर खड़ा हो गया.
परिसर में प्रवेश करने वाले अपराधियों ने उस पर बंदूक तान दी और उसे गोली मारने की धमकी दी और उसे परिसर में रखे सभी सामानों को हटाने के लिए कहा। पिस्टल देखकर ग्राहक चिल्लाने लगे। जहां बदमाशों ने उसे भी गोली मारने की धमकी दी। इस बीच मनोज वर्मा ने हिम्मत दिखाते हुए बदमाशों के सामने खड़े हो गए। उसने दराज में रखे चाकू को निकाल लिया और बदमाशों पर हमला कर दिया। चाकू लगने से एक बदमाश घायल हो गया, जिसके बाद बदमाश गोलियां चलाते हुए कार में सवार होकर फरार हो गए।

गाजियाबाद न्यूज़ डेस्क
 

Share this story