Samachar Nama
×

Gaziabad दुकान में कारोबारी पर कर्मचारी ने किया चाकू से हमला, हालत गंभीर

Bhopal पांच बदमाशों ने छात्र पर चाकू और तलवार से जानलेवा हमला कर दिया

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क   शालीमार गार्डन में  दिनदहाड़े कोल्ड ड्रिंक के थोक व्यापारी पर दुकान में घुसकर चाकू से हमला कर दिया गया. उनके कर्मचारी ने ही साथी संग वारदात को अंजाम दिया. घायल को पास ही स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां हालत चिंताजनक बनी हुई है. पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है.

मूलरूप के प्रयागराज के पास फतेहपुर निवासी धनपत कुशवाहा शहीदनगर सी ब्लॉक में परिवार के साथ रहते हैं. शालीमार गार्डन सी ब्लॉक में मेन रोड पर हर्षित ट्रेडर्स के नाम से कोल्ड ड्रिंक की थोक की दुकान है.  दोपहर उनका कर्मचारी राम खिलाड़ी क्षेत्र में सामान की डिलीवरी करने गया था. दोपहर में लगभग 12 बजे जब वह वापस दुकान पहुंचा तो वहां दुकान मालिक धनपत खून से लथपथ पड़े थे. उन्होंने बताया कि  ही काम छोड़कर गए उनके कर्मचारी आर्यन ने साथी के साथ मिलकर हमला किया है.

वह आया और ताबड़तोड़ कई बार चाकू मारकर भाग गया. रामखिलाड़ी ने पुलिस को सूचना देकर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस के साथ आसपास के कई व्यापारी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने मौके पर छानबीन की और फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए.

पुराने कर्मचारी के छुट्टी जाने पर रखा था नया कर्मचारी : धनपत की पत्नी पुष्पा ने बताया कि रामखिलाड़ी बीस दिन पूर्व गांव चला गया था. पति ने क्षेत्र के ही व्यापारी सुमित के जरिये आर्यन को तीन दिन पहले ही काम पर रखा था. रामखिलाड़ी के वापस आने पर धनपत ने आर्यन को काम से न हटाकर वेतन 10 के बजाय आठ हजार देने की बात कही थी. हालांकि उसने वेतन कम किए जाने से नाराज हो काम करने से मना कर दिया था.  काम छोड़कर चला गया. आरोप है कि  वह साथी के साथ बाइक पर आया और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया. वारदात के दौरान बाइक चला रहा उसका साथी दुकान के बाहर ही खड़ा रहा.

पहले ले जाते अस्पताल तो नहीं बिगड़ती हालत : धनपत के कहने पर पूर्व कर्मचारी रामखिलाड़ी उनकी पत्नी को लेने घर चला गया. इस दौरान उसे आने में भी काफी समय हो गया. इस दौरान काफी खून बह गया. व्यापारी को यदि पहले ही अस्पताल ले जाया जाता तो शायद इतनी हालत खराब नहीं होती.

 

 

गाजियाबाद न्यूज़ डेस्क

Share this story

Tags