Samachar Nama
×

Gaziabad खुलासा दुष्कर्म में विफल होने पर किशोर ने ईंट से कूचकर बच्ची की हत्या की थी
 

Gaziabad खुलासा दुष्कर्म में विफल होने पर किशोर ने ईंट से कूचकर बच्ची की हत्या की थी


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  गांव गदाना में छह साल की बच्ची की हुई हत्या का पुलिस ने 24 घंटे के अंदर खुलासा कर दिया है. दुष्कर्म में विफल होने पर 13 वर्षीय कक्षा छह के छात्र ने सिर में ईंट मारकर बच्ची की हत्या की दी थी. हत्या करने के बाद आरोपी स्कूल चला गया था. शर्ट पर लगे खून के धब्बे से पुलिस आरोपी तक पहुंची. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह भेज दिया है.

गांव गदाना में  सुबह घर के बाहर खेल रही बच्ची का अपहरण कर ईंट से कुचलकर हत्या कर दी थी. हत्या करने के बाद शव को खाली पड़े प्लॉट में बिटौड़े के पास फेंक दिया था. पुलिस ने मृतका के पिता की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी. हत्यारे को पकड़ने की मांग को लेकर  रात को परिजनों ने मोदीनगर हापुड़ मार्ग पर जाम लगाकर जमकर हंगामा भी किया.
शोर मचाने पर सिर पर ईंट मारकर की गई थी बच्ची की हत्या  सुबह नौ बजे बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी. खेलते हुए आरोपी बच्ची को अपने साथ खाने का सामान दिलाने की बात कहकर ले गया. इसके बाद वह बच्ची को प्लॉट में ले गया. जबरदस्ती करने पर बच्ची से शोर मचा दिया. इसी बीच आरोपी ने पास पडी ईंट बच्ची के सिर में मार दी. सिर में ईंट लगते ही बच्ची नीचे गिर गई. इसके बाद आरोपी ने ईट से कई वार किए.


गाजियाबाद न्यूज़ डेस्क
 

Share this story