Samachar Nama
×

Gaziabad स्कूल वैन हादसे में दो लोगों के खिलाफ केस
 

Gaziabad स्कूल वैन हादसे में दो लोगों के खिलाफ केस


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  गांव कन्नौजा मार्ग पर तेज रफ्तार छात्रों से भरी वैन पलटने के मामले में पुलिस ने एक अभिभावक की तहरीर पर स्कूल प्रबंधक और गार्ड के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है. अभिभावकों ने हादसे के जिम्मेदारी लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है. दो दिन के लिए स्कूल को बंद कर दिया गया है.

गांव कन्नौजा स्थित हैप्पी माडल सीनियर सेकेण्डरी स्कूल के छात्रों से भरी वैन बुधवार सुबह कुशालिया कन्नौजा मार्ग पर चौराहे पर यूटर्न लेते समय खेत में पलट गई थी. हादसे में वैन में सवार 16 छात्र घायल हो गए थे. घायलों में से कई छात्रों की हालात गंभीर बनी हुई है. हादसे के बाद अभिभावकों ने स्कूल पहुंचकर जमकर हंगामा किया. इस हादसे के बाद स्कूल में पढने वाले छात्रों के परिजनों में काफी रोष व्याप्त है. अभिभावकों का कहना है कि स्कूल प्रबंधक की लापरवाही के चलते यह हादसा हुआ है.
चालक के स्थान पर गार्ड को वैन चलाकर छात्रों को लेने के लिए भेज दिया गया. यह गंभीर मामला है. पुलिस प्रशासन को इस बार सख्त कार्रवाई करने चाहिए. गांव कन्नौजा निवासी कुलदीप त्यागी ने इस मामले में मुरादनगर थाने में तहरीर दी है.


गाजियाबाद न्यूज़ डेस्क
 

Share this story