Samachar Nama
×

Gaya  ’प्लेस ऑफ सेफ्टी’ से किशोर फरार,बक्सर का रहने वाला था आरोपित, सनहा दर्ज, एक गार्ड को ड्यूटी से निकाला

Basti  महिला से गहने उतरवा टप्पेबाज फरार

बिहार न्यूज़ डेस्क  मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत बभंडीह में संचालित प्लेस ऑफ सेफ्टी से बक्सर का एक विधि विवादित किशोर फरार हो गया.  की शाम यह घटना घटी, जिसके बाद हड़कंप मच गया. इस मामले में स्थानीय थाना में एक सनहा दर्ज कराया गया है.

 किशोर न्याय परिषद, औरंगाबाद के प्रधान दंडाधिकारी न्यायाधीश सुशील प्रसाद सिंह ने प्लेस ऑफ सेफ्टी का निरीक्षण भी किया. यहां फरार हुए विधि विवादित किशोर के बारे में जानकारी ली तथा अधीक्षक को निर्देश दिया कि 24 घंटे के अंदर इस घटना से संबंधित विस्तृत विवरण प्रस्तुत करें.

प्राप्त जानकारी के अनुसार बक्सर का रहने वाला विधि विवादित किशोर 23  को औरंगाबाद के प्लेस ऑफ सेफ्टी में लाया गया था. वह एक लड़की को भगा ले जाने के मामले में अभियुक्त बनाया गया था. उसकी उम्र 17 साल थी, जिसके कारण उसे औरंगाबाद प्लेस ऑफ सेफ्टी में रखा गया था.  की शाम गेट खुला रहने के दौरान ही वह अचानक यहां से भाग निकला. इसकी सूचना वरीय अधिकारियों को दी गई, जिसके बाद अधिकारियों ने यहां पहुंचकर जांच की. सहायक निदेशक अनीता कुमारी ने बताया कि एक विधि विवादित किशोर प्लेस ऑफ सेफ्टी से भाग निकला है, जिसके बारे में मुफस्सिल थाना में सनहा दर्ज कर दिया गया है. ड्यूटी पर तैनात एक सुरक्षा कर्मी को वहां से हटा दिया गया है. उक्त सुरक्षाकर्मी एक निजी एजेंसी के द्वारा बहाल किया गया था और घटना के समय अपनी ड्यूटी वाली जगह पर नहीं था. मामले की छानबीन चल रही है.

 

 

गया न्यूज़ डेस्क 

Share this story