×

Faridabad फरीदाबाद में बेखाैफ हुए बदमाश:स्कूल के चेयरमैन से बदमाशों ने मांगी 10 लाख की रंगदारी

Faridabad फरीदाबाद में बेखाैफ हुए बदमाश:स्कूल के चेयरमैन से बदमाशों ने मांगी 10 लाख की रंगदारी

इंडस्ट्रियल सिटी में रंगदारी मांगने की घटनाएं तेजी से बढ़ रही हैं। बदमाश अपराधी किसी को बुलाते हैं या शिकार बनाते हैं। इससे व्यापारियों में दहशत का माहौल है। हाल ही में बल्लभगढ़ के दो कारोबारियों से पांच लाख रुपए रंगदारी मांगी गई थी। छाया थाने के एक स्कूल के अध्यक्ष से दस लाख रुपये रंगदारी मांगने के मामले आज भी लोग नहीं भूल पाए हैं.

कई दिनों तक जब स्कूल अध्यक्ष ने पैसे नहीं दिए तो एक दिन उन्हें मौका मिला और हथियार के बल पर उनका अपहरण कर लिया गया. कुछ ले जाने के बाद, उसे पीटा गया और जान से मारने की धमकी देकर छोड़ दिया गया। पीड़िता के मुताबिक वह चैंबर नं. ऐसे में उन पर चुनाव न लड़ने का भी खतरा है। फिलहाल पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ आपराधिक कार्रवाई शुरू कर दी है, लेकिन अपराधियों का कोई जिक्र नहीं है.

पन्हेंदा खुर्द गांव निवासी राजवीर शर्मा ने पुलिस को एक शिकायत में बताया है कि वह पन्हेंदाखुर्द स्थित जेसीएम इंटरनेशनल स्कूल का अध्यक्ष है. चार्म का कहना है कि एक दिन उनके सेल फोन नंबर 33753848646 से वॉट्सऐप से कॉल आई। वह खलनायक जिसने अपना नाम टेकचंदा निवासी खेड़ीकल बताया। उन्होंने कहा कि मैं टेकचंद बदमाश बोल रहा था। जीना है तो एक करोड़ रुपये दो। अगर तुम पैसे नहीं दोगे तो मैं तुम्हें मार डालूंगा। इसी तरह की धमकी पन्हेंदाखुर्द निवासी मनोय ने टेकचंद से एक टेलीफोन कॉल के बाद दी थी।

Share this story