Samachar Nama
×

Faridabad युवक की मौत बनी पुलिस अफसरों के जी का जंजाल, इस बड़ी मांग पर अड़ा है पीड़ित परिवार

s

फरीदाबाद न्यूज डेस्क।।  पुलिस हिरासत में मौत के बाद पीड़ित परिवार ने अमित का शव नहीं उठाया. मृतक के परिजन क्राइम ब्रांच सेक्टर 65 और पुलिस चौकी नंबर 2 के पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग कर रहे हैं.

परिजनों ने शव नहीं उठाया
पीड़ित परिजनों का कहना है कि पुलिस की लापरवाही से अमित की मौत हुई है. इसलिए देर रात तक वे अमित का शव बादशाह खान अस्पताल से नहीं उठा सके। वहीं मृतक अमित के शव का पोस्टमार्टम सोमवार दोपहर को किया गया।

मामले की न्यायिक जांच शुरू हुई
बताया गया है कि इस मामले की न्यायिक जांच भी शुरू हो गई है. ग़ाज़ीपुर में रहने वाले अमित और वहीं के रहने वाले हरीश के बीच फ़रीदाबाद के एक मॉल के बेसमेंट में पैसों के लेन-देन को लेकर चाकूबाजी हो गई. दोनों को चाकू से चोट लगी थी.

अमित के पेट में चाकू लगा
हरीश गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि अमित के पेट में चाकू लगने से घायल हो गया और उसे बादशाह खान सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। थाने में अमित के खिलाफ जानलेवा हमले की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया।

पुलिस का मानना ​​है कि अमित ने आत्महत्या की है
घायल हालत में क्राइम ब्रांच की टीम उसे अपने साथ ले गई। आरोप है कि उसके साथ मारपीट की गई, जिससे उसकी मौत हो गई. उधर, पुलिस का कहना है कि अमित ने आत्महत्या की है। इस बात को लेकर अमित के परिजनों में गुस्सा देखा जा रहा है.

हरियाणा न्यूज डेस्क​।। 

Share this story

Tags