Samachar Nama
×

Faizabad स्वामी प्रसाद को गिरफ्तार कर जेल भेजने की मांग
 

Faizabad स्वामी प्रसाद को गिरफ्तार कर जेल भेजने की मांग


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता स्वामी प्रसाद मौर्य द्वारा तुलसीदास द्वारा रचित रामचरितमानस पर विवादित बयान दिए जाने के बाद अयोध्या के संत-महंत और विश्व हिंदू परिषद गुस्से में है. सभी ने कहा है कि इन दिनों वे कारसेवकों पर गोली चलाने वाले लोगों की संगत में है. इसलिए उनकी दिमागी हालत खराब हो गई है. सभी लोगों ने यूपी सरकार से मांग करते हुए कहा है कि इन्हें तत्काल रूप से हिंदू समाज के ग्रंथ पर अपमानजनक टिप्पणी करने पर तत्काल गिरफ्तार कर जेल भेज देना चाहिए.
विश्व हिंदू परिषद (विहिप)के प्रांतीय प्रवक्ता शरद शर्मा, झुनकी घाट के महंत करुणानिधान शरण ,चारों धाम मंदिर के महंत शशिकांत दास और हनुमानगढ़ी अखाड़े के प्रधान पुजारी रमेश दास सहित कई संत -, महंतों ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि स्वामी प्रसाद मौर्य को यह नहीं पता है कि हिंदू समाज का धर्म ग्रंथ रामचरितमानस है. यह जन- जन के लिए प्रेरणादायक है. इसमें लिखे एक-एक शब्द मानव समाज के कल्याण के लिए हैं.

सभी ने कहा है कि वह हिंदू समाज को उद्वेलित कर जहर घोलने का कार्य कर रहे हैं, जिससे समाज में वैमनस्यता फैल जाए. स्वामी प्रसाद ने पूरे हिंदू समाज का अपमान किया है. उन्हें शायद यह नहीं पता कि यह धर्म जोड़ने का काम करता है ना कि तोड़ने का. इस ग्रंथ की प्रत्येक चौपाई जिस संदर्भ में है वह समाज को एक सूत्र में बांधने का काम करती है. सभी लोगों ने उत्तर प्रदेश सरकार से मांग की है कि इन्हें तत्काल रूप से गिरफ्तार कर जेल भेज देना चाहिए.


फैजाबाद न्यूज़ डेस्क
 

Share this story