Samachar Nama
×

Dhanbad में गैंगस्टर-नशे के कारोबारियों की आयेगी शामत, पुलिस का एक्शन प्लान तैयार

s

धनबाद न्यूज डेस्क।।  गैंगस्टर और नशे के कारोबार पर पूरी तरह से रोक लगाने के लिए बोकारो जोन के जोनल आईजी माइकल राज सख्त दिखे। इसके लिए उन्होंने शनिवार को धनबाद के सभी पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की और कानून व्यवस्था बनाये रखने तथा आम लोगों से मैत्रीपूर्ण संबंध बनाये रखने पर चर्चा की. उन्होंने मामले की पैरवी को लेकर तेज गति से काम करने की भी बात कही. इस दौरान एसएसपी हरिदीप पी जर्नादन, सिटी एसपी अजित कुमार समेत अन्य अधिकारी मौजूद थे.

बैठक में धनबाद के बाद की घटनाओं की समीक्षा की गयी
बैठक के दौरान उन्होंने सबसे पहले धनबाद में हुई घटनाओं की समीक्षा की. इसके बाद आईजी राज ने अपराधियों और संगठित अपराध गिरोहों से जुड़े विभिन्न मामलों की विस्तृत जानकारी लेते हुए सभी बदमाशों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने का आदेश दिया. उन्होंने तेज गति से वाहन चलाने और सड़क दुर्घटनाओं के कारण होने वाली मौतों की बढ़ती संख्या को देखते हुए यातायात पुलिस से ठोस कार्रवाई सुनिश्चित करने को कहा।

इन लोगों पर कार्रवाई करने का आदेश दिया

कानून व्यवस्था को मजबूत एवं प्रभावी बनाने, लंबित कार्रवाइयों को पूरा करने, फरार अपराधियों को पकड़ने समेत मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आदेश दिया. लॉटरी, जुआ, सट्टा एवं अवैध शराब के विरुद्ध विशेष रूप से सतत् अभियान चलाने को कहा गया।

झारखंड न्यूज डेस्क।।

Share this story

Tags