Samachar Nama
×

Dhanbad बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सोरेन पर बोला हमला, भाजपा कार्यकर्ताओं को दिया ये बड़ा टारगेट

s

धनबाद न्यूज डेस्क।।  झारखंड बीजेपी अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने राज्य की हेमंत सोरेन सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह एक लुटेरी सरकार है, जो झारखंड की जनता को लूट रही है और धोखा दे रही है.

बाबूलाल ने कहा कि ये लोग पांच लाख लोगों को रोजगार देने समेत कई झूठे वादे कर सरकार में आये हैं और दोबारा सरकार बनाने के लिए लोगों को धोखा दे रहे हैं.

उन्होंने कहा कि झामुमो गठबंधन सरकार के मुखिया मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को बताना चाहिए कि हर साल पांच लाख नौकरियां देने के वादे का क्या हुआ?

मरांडी ने कहा कि पूरा राज्य भ्रष्टाचार में डूबा हुआ है. सरकारी दफ्तरों में बिना भुगतान के कोई काम नहीं होता। अपराधियों का खौफ इस कदर है कि जनता दहशत में जी रही है. जब पीड़ित अपनी जान बचाने के लिए पुलिस के पास जाता है तो पुलिस उसे अपराधियों से समझौता करने के लिए कहती है.

बाबूलाल मंगलवार को न्यू टाउन हॉल में भाजपा की धनबाद विधानसभा अभिनंदन एवं विजय संकल्प सभा को संबोधित कर रहे थे। महानगर समिति की ओर से अभिनंदन सह विजय संकल्प सभा का आयोजन किया गया.

कार्यकर्ताओं को क्षेत्र छोड़ने का निर्देश दिया गया
बाबूलाल ने कहा कि विधानसभा चुनाव जीतने का संकल्प लेकर भाजपा कार्यकर्ता आज से ही क्षेत्र में घूमें.

बाबूलाल मरांडी ने कहा कि हमें विधानसभा चुनाव जीतना है और झारखंड की भ्रष्ट सरकार को उखाड़ कर भाजपा की सरकार बनानी है.

उन्होंने कहा कि मुख्य संघर्ष मतदान केंद्र पर होता है, जहां हमारे बूथ कार्यकर्ता अपना सब कुछ झोंक देते हैं. यही कारण है कि आज उन्हें सम्मानित किया जा रहा है.

सीएम समेत 7 मंत्री अपने क्षेत्र में पीछे रह गए
बाबूलाल मरांडी ने कहा कि मुख्यमंत्री समेत सात मंत्रियों ने लोकसभा चुनाव में अपने निर्वाचन क्षेत्रों में खराब प्रदर्शन किया. लोकसभा चुनाव में राज्य का जनादेश भारत के खिलाफ है. झारखंड की जनता ने एनडीए के पक्ष में जनादेश दिया है.

उन्होंने कहा कि रंगदारी के लिए अपराधी खुलेआम गोलीबारी कर रहे हैं. राज्य में बालू, कोयला और पत्थर की लूट चल रही है. भूमि की हेराफेरी पहले कभी नहीं हुई।

सम्मान को लेकर बड़ा हंगामा
प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी की मौजूदगी में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया. धनबाद विधानसभा अभिनंदन सह विजय संकल्प सभा में कुछ समर्थकों को सम्मानित करने से भाजपा कार्यकर्ता नाराज हो गये. जिसके कारण आधे घंटे से अधिक समय तक बैठक हंगामेदार रही. बाद में सांसद ढुलू महतो के प्रयास से समर्थक शांत हुए और बाबूलाल का संबोधन सुना.

झारखंड न्यूज डेस्क।।

Share this story

Tags