Samachar Nama
×

Dehradun में 15 जुलाई को होगी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक

s

देहरादून न्यूज डेस्क।। लोकसभा चुनाव के बाद दो विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के बाद भाजपा के प्रदेश स्तर के नेता और कार्यकर्ता आगामी संगठनात्मक और चुनावी रणनीति पर मंथन के लिए देहरादून में जुटेंगे। पार्टी ने 15 जुलाई को देहरादून के ग्राफिक एरा यूनिवर्सिटी परिसर में प्रदेश कार्यसमिति की बैठक आयोजित की है.

बैठक में केंद्रीय कैबिनेट मंत्री मनोहर लाल खट्टर 1350 पार्टी प्रतिनिधियों के साथ विशेष अतिथि के तौर पर शामिल होंगे. पार्टी के पदाधिकारियों को प्रदेश प्रभारी, मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष समेत पार्टी के सभी नेताओं का मार्गदर्शन मिलेगा.

चुनाव हारने की समीक्षा की जाएगी, अच्छे परिणाम वाले बूथों को सम्मानित किया जाएगा।
प्रदेश महासचिव आदित्य कोठारी के मुताबिक लोकसभा चुनाव में प्रचंड जीत के लिए सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करने के साथ ही उनके चुनावी अनुभवों पर विस्तार से चर्चा की जाएगी. कई बूथ ऐसे थे जहां पार्टी ने अच्छा प्रदर्शन किया. वहां के कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया जायेगा.
उत्तराखंड: सरकार जल्द ही जारी करेगी एक विशेष रिपोर्ट जो यूसीसी एक्ट की नींव है, इसके महत्व को समझाया जा सकता है।

नवंबर तक संगठनात्मक चुनाव के बाद नए क्षेत्रीय अध्यक्षों के लिए रणनीति तैयार कर ली जाएगी
कार्यकारी समिति जुलाई के अंत में सदस्यता अभियान के साथ शुरू होने वाली संगठनात्मक चुनाव प्रक्रिया पर चर्चा करेगी। नवंबर माह तक प्रदेश अध्यक्ष और दिसंबर तक नये राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव हो जायेगा. सबसे पहले बूथ कमेटियां गठित की जाएंगी। उसके बाद मंडल अध्यक्ष और जिला अध्यक्ष का चुनाव होगा. सभी प्रतिभागियों को इस पूरी विस्तृत प्रक्रिया के बारे में जानकारी दी जाएगी।

नगर निगम चुनाव की बनेगी रणनीति, पंचायत चुनाव पर भी होगी चर्चा
कार्यसमिति निकाय और पंचायत चुनाव की तैयारियों पर चर्चा करेगी और संगठनात्मक चुनाव की प्रक्रिया शुरू करेगी. चर्चा के बाद निकाय और पंचायत चुनाव की रणनीति भी तय की जाएगी.

उत्तराखंड न्यूज डेस्क।। 

Share this story

Tags