Samachar Nama
×

Darjeeling  पार्टी ने बयान पर सीएम पर निशाना साधा,अब राजनीति में लुकाछिपी का खेल नहीं चलेगा: कांग्रेस
 

Darjeeling  पार्टी ने बयान पर सीएम पर निशाना साधा,अब राजनीति में लुकाछिपी का खेल नहीं चलेगा: कांग्रेस

पश्चिमी बंगाल न्यूज़ डेस्क,  कांग्रेस ने  मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि अब राजनीति में लुकाछिपी का खेल नहीं चलने वाला है. अगर कोई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को क्लीन चिट देता है तो वह उन आरोपों से उन्हें मुक्त कर रहा है, जिन पर आज देश की जनता मोदी से सवाल कर रही है.

पार्टी प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि कांग्रेस और राहुल गांधी जनता से जुड़े मुद्दों पर प्रधानमंत्री और सरकार से जवाब मांगते रहेंगे, क्योंकि ऐसा करना विपक्ष का धर्म है. सौगत रॉय ने कहा, 'केवल ममता बता सकती हैं कि उनके उस बयान का राजनीतिक महत्व क्या है जिसमें उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री केंद्रीय जांच ब्यूरो और प्रवर्तन निदेशालय का दुरुपयोग नहीं कर रहे हैं.' सीएम ममता बनर्जी ने  कहा था कि उन्हें नहीं लगता कि राज्य में केंद्रीय एजेंसियों की कथित ज्यादतियों के पीछे पीएम नरेंद्र मोदी का हाथ है. भाजपा नेताओं का एक तबका अपने हित साधने के लिए एजेंसियों का दुरुपयोग कर रहा है. ममता के इस बयान पर सुप्रिया श्रीनेत ने संवाददाताओं से कहा कि मुझे नहीं पता कि क्या वे मोदी को छोड़कर अमित शाह को घेरना चाहती हैं. उन्होंने फैसला कर लिया है कि मोदी अच्छे हैं.
मैं स्पष्ट रूप से कहना चाहती हूं कि इस सरकार में मोदी की स्वीकृति के बिना परिंदा भी पर नहीं मारता है और ऐसे में अगर प्रधानमंत्री को जब आप क्लीनचिट देते हैं, तो क्या आप उन आरोपों से बरी करते हैं, जिन पर आज देश सवाल पूछ रहा है. उन्होंने कहा कि अगर आप लुकाछिपी का खेल खेल रहे हैं, तो आपकी आपकी नीति और नीयत पर सवाल उठेंगे.

दार्जीलिंग न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story