×

Darjeeling गैंगस्टर पर जानलेवा हमले के आरोप में 26 गिरफ्तार

Darjeeling गैंगस्टर पर जानलेवा हमले के आरोप में 26 गिरफ्तार

जासूसी विभाग के उपद्रवी विरोधी दस्ते ने जेल से रिहा एक अपराधी पर हमले को नाकाम करने के बाद 26 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों में 25 शहर के कस्बा इलाके के हैं।

पुलिस ने कहा कि आरोपी, जो गैंगस्टर बिस्वजीत पोद्दार उर्फ ​​सोना पप्पू के सहयोगी हैं, करीब 2 बजे अलीपुर में प्रेसीडेंसी सुधार गृह के प्रवेश द्वार के पास इकट्ठे हुए और पोद्दार के प्रतिद्वंद्वी मुन्ना पांडे के इंतजार में लेट गए, जो कस्बा से भी हैं। जेल से जमानत पर छूटने के लिए। पांडे को 22 अगस्त को हत्या के प्रयास के एक मामले में गिरफ्तार किया गया था।जैसे ही फोर्ड भारत से बाहर निकलने का रास्ता अपनाती है, डीलरों ने सरकार से कदम उठाने का आग्रह किया

और के लिए यहां क्लिक करें

"उन्होंने एक गैरकानूनी सभा का गठन किया, जिसमें आग्नेयास्त्रों, लाठियों, लोहे की छड़ों, हेलिकॉप्टरों, बंधी हुई छड़ियों, ईंटों जैसे घातक हथियारों से लैस होकर, शिकायतकर्ता पर हमला किया और जैसे ही वह प्रेसीडेंसी सुधार गृह से बाहर निकला, उसे मारने का प्रयास किया। उसी समय, घटना की सूचना मिलने पर एआरएस, डीडी और स्थानीय पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और शिकायतकर्ता मुन्ना पांडे को आरोपी व्यक्तियों द्वारा किए गए जानलेवा हमले से बचाया। दीनू यादव के रूप में पहचाने जाने वाले व्यक्ति सहित लगभग 25-30 हमलावर भागने में सफल रहे। दीनू यादव उर्फ ​​संदीप यादव उर्फ ​​संजू यादव और गिरफ्तार किए गए लोगों में से एक की पहचान शेख अख्तर अली के रूप में हुई है। तलाशी पर, एक देशी सिंगल-शॉट बन्दूक एक जीवित कारतूस से भरी हुई बरामद की गई और आरोपी व्यक्ति एसके के कब्जे से जब्त कर ली गई। अख्तर अली, एक लोहे का बना हेलिकॉप्टर बरामद किया गया और प्रसिद्ध आरोपी व्यक्ति कृष्णा दुबे के कब्जे से जब्त कर लिया गया, ”एक अधिकारी ने कहा।पांडे की शिकायत के आधार पर हेस्टिंग्स पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है. हिरासत में लिए गए अन्य आरोपी व्यक्तियों के कब्जे से कई छड़ें, ईंटें, हेलिकॉप्टर और लोहे से बने डंडे भी बरामद किए गए।

Share this story