Samachar Nama
×

Darbhanga ड्यूटी से घर लौट रहे गार्ड को लाठी-डंडों से पीटा

Begusarai केस नहीं उठाने पर दबंगों ने घर में घुसकर पीटा , चार लोग जख्मी मुफस्सिल थाना की पहाड़ीगाछी की घटना, स्थानीय पुलिस घटना की जांच में जुटी

बिहार न्यूज़ डेस्क शहर के सिंडिकेट गोलंबर के पास एक सिक्यूरिटी गार्ड की कुछ लोगों ने लाठी-डंडों से जमकर पिटाई की. गार्ड ने इस मामले में दो नामजद सहित दस लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

शहर के भगत सिंह पार्क के पास रहने वाले मो फिरोज के मुताबिक वह निजी कंपनी में सिक्यूरिटी गार्ड है. फिलहाल उसकी ड्यूटी औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक इंस्टीच्यूट में लगी है. बीते  की सुबह वह ड्यूटी खत्म होने के बाद अपने घर जा रहा था. इसी बीच रास्ते में गोलंबर से आगे बढ़ते ही सारिमपुर निवासी मो इनाम और मो अख्तर खान ने अपने सात-आठ साथियों के साथ उसे घेर लिया. सबों ने उसे लाठी-डंडों से पीटना शुरू कर दिया. फिरोज के अनुसार जब उसने वहां से भागने की कोशिश की, तो सबों ने उसे अपनी बोलेरो गाड़ी में जबरिया बैठाने का प्रयास किया. इसी हो-हल्ला सुनकर आस-पास के लोग मौके पर जुट गए. लोगों को देखते ही सभी वहां से निकल भागे. फिरोज ने इस मामले में मो इनाम और मो अख्तर सहित दस के खिलाफ टाउन थाना में मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस घटना की जांच शुरू कर चुकी है.

पांच लाख से अधिक के गहने हड़पने का आरोप

एक अधिवक्ता ने पांच लाख से ज्यादा के सोने-चांदी के गहने हड़पने का मुकदमा एक युवक के खिलाफ दर्ज कराया है. शहर के बाजार समिति रोड निवासी अधिवक्ता गौतम प्रसाद के अनुसार वे बीते फरवरी माह में बीमार पड़ गए. ऐसे में बेटे ऋषि राज ने घर के सोने-चांदी के गहने एक ज्वेलरी दुकान पर बंधक रख नब्बे हजार रुपये ले लिए. कुछ दिनों बाद इलाज के लिए और पैसों की जरूरत हुई. तब बेटे ने अपने दोस्त शुभम और राज रौशन से संपर्क किया. दोनों ने उसे मित्रलोक कॉलोनी निवासी हिमांशु सिंघानिया से मिलवाया.

हिमांशु ने ज्वेलरी दुकान पर पड़े सारे गहने अपने कब्जे में लिया और दुकानदार को उसके पैसे चुका दिए. साथ ही करीब  हजार रुपये बेटे को दिया, इस शर्त के साथ कि दस प्रतिशत की दर से सारे पैसों का सूद लगेगा. इस बीच बीते 10  को जब ऋषि राज सूद के पैसे देने गया तो हिमांशु ने ही उसे बताया कि उसने उसका सारा गहना बिहिया में अपने रिश्तेदार की ज्वेलरी दुकान पर बेच दिया.गौतम प्रसाद ने टाउन थाना में हिमांशु सिंघानिया के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है.

 

दरभंगा न्यूज़ डेस्क

Share this story