Samachar Nama
×

Darbhanga पेड़ से लटका मिला युवक का शव, हत्या करने की आशंका
 

Darbhanga पेड़ से लटका मिला युवक का शव, हत्या करने की आशंका


बिहार न्यूज़ डेस्क बिशनपुर थाना क्षेत्र के भरौल-रत्नोपट्टी मार्ग पर भरौल चौक से कुछ ही दूरी पर मंगलवार की सुबह एक युवक का शव पीपल के पेड़ से लटका मिला. मृतक की पहचान मब्बी ओपी की मनियारी बस्ती निवासी के रूप में हुई है। बोकू को साहनी के 35 वर्षीय बेटे विनोद साहनी के रूप में लिया गया है। मुस्तफापुर गांव में उसका ससुराल है।

विनोद दिल्ली के एक टेंट हाउस में मजदूरी करता था। सूचना मिलते ही बिशनपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भिजवाया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। फिलहाल घटना के कारणों का खुलासा नहीं किया गया है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। बिशनपुर एसएचओ रंजीत कुमार ने कहा कि प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला लग रहा है। हालांकि पुलिस हर बिंदु पर जांच करेगी। परिजनों के बयान के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

विनोद अपने ससुर शंभू साहनी की पत्नी और दो बेटों के साथ अपने ससुराल विशनपुर थाना क्षेत्र के मुस्तफापुर गांव में सालों से रहता था. उनके गांव और ससुराल की दूरी महज दो किलोमीटर है। कभी-कभी वह अपने गांव मनियारी बस्ती भी जाता था। मुस्तफापुर के ग्रामीणों के मुताबिक सोमवार रात करीब नौ बजे तक विनोद मुस्तफापुर में ही था. बताया जाता है कि विनोद 2 मई को अपने देवर की शादी में दिल्ली से मुस्तफापुर आया था. शनिवार को वह मां से मिलने गांव गया था. सोमवार शाम चार बजे पत्नी से बात की थी। इसमें उसने कहा था कि वह अपने ससुराल लौट रहा था, लेकिन मंगलवार सुबह उसका शव मिला। स्थानीय लोगों का कहना है कि जिस तरह से शव पेड़ पर फंदे में लटका हुआ था, उससे लग रहा है कि किसी ने उसकी हत्या की है. उसका शरीर एक पेड़ की दो शाखाओं के बीच फंसा हुआ था और उसके गले में फंदा लगा हुआ था।
दरभंगा न्यूज़ डेस्क
 

Share this story