Samachar Nama
×

Chapra  कॉलेज जा रही दो छात्राओं को डंपर ने रौंदा, एक की मौत, 3 घंटे तक सड़क जाम
 

Chapra  कॉलेज जा रही दो छात्राओं को डंपर ने रौंदा, एक की मौत, 3 घंटे तक सड़क जाम

बिहार न्यूज़ डेस्क, छपरा-सीवान मुख्य मार्ग पर दाउदपुर थाना के पूर्व सोनिया गांव मोड़ पर बुधवार सुबह करीब 11 बजे साइकिल सवार दो छात्राओं को अनियंत्रित 22 पहिया डंपर ट्रक ने टक्कर मार दी. जिससे एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरी छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। स्थानीय लोगों की मदद से घायल छात्र को इलाज के लिए दाउदपुर के एक निजी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने गंभीर हालत में उसे पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया. इस घटना के बाद गुस्साए लोगों ने बांस और टायर जलाकर छपरा-सीवान मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. मृतक छात्रा सोनिया गांव निवासी राजबली महतो की पुत्री अनामिका कुमारी उर्फ पुतुल कुमारी बताई जा रही है. जबकि गंभीर रूप से घायल छात्रा सोनिया गांव निवासी पंचरतन साह की पुत्री पूजा कुमारी बताई जा रही है.

इंटर कॉलेज में रजिस्ट्रेशन कराने जा रहा था : घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सिसवान-दाउदपुर स्थित संभावना प्रोजेक्ट गर्ल्स स्कूल सह इंटर कॉलेज में 12वीं की दोनों छात्राएं पंजीकरण संबंधी कार्य के लिए एक ही साइकिल से जा रही थीं. तभी छपरा की ओर से तेज गति से आ रहे अनियंत्रित डंपर ट्रक ने दोनों को अपनी चपेट में ले लिया. इस दर्दनाक घटना में पुतुल कुमारी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पूजा कुमारी गंभीर रूप से घायल हो गई। उसकी साइकिल भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

घर से करीब 500 मीटर की दूरी पर पहुंचे थे दोनों: परिजनों ने बताया कि मृतक छात्रा अनामिका ने अपनी मां चिंता देवी से फर्म जमा कराने के लिए पैसे लिए थे, बगल में ही उसकी सहेली साइकिल से स्कूल गई थी. दोनों घरों से करीब 500 मीटर की दूरी तय करने के बाद जब वे एनएच 531 पर चढ़े तो एक गुजर रहे ट्रक की चपेट में आ गए और उनकी मौत हो गई. जबकि दोस्त पूजा घायल हो गई। इस घटना के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है. मां चिंता देवी, पिता राजबली महतो, भाई टिंकू, पिंटू का रो-रोकर बुरा हाल है।
छपरा न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story