Samachar Nama
×

Chandigarh बुलेट चुरा कर भाग रहे चोरों का किया पीछा किया तो भाई के सामने भाई की कर दी हत्या

s

चंडीगढ़ न्यूज डेस्क।। पंजाब के जगरोन में सिधवां बेट के गांव गिद्दड़विडी में बुलेट मोटरसाइकिल चुराने वाले चोरों का पीछा कर रहे दो भाइयों पर चोरों ने हमला कर दिया। जिससे एक भाई गंभीर रूप से घायल हो गया, दूसरे भाई ने उसे अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान 37 वर्षीय सुखविंदर सिंह के रूप में हुई है।

हुआ यूं कि सुबह-सुबह दो चोरों ने उनके घर से बाइक चुरा ली और भाग गये. इसकी जानकारी होते ही दोनों भाई दूसरी बाइक से चोरों का पीछा करने लगे. जब उसने चोर को पकड़ने का प्रयास किया तो पीछे बैठे चोर ने मृतक के सिर पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

उसके सिर से खून बहता देख छोटा भाई उसे अस्पताल ले गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले की जानकारी देते हुए पीड़ित अंग्रेजपाल सिंह ने बताया कि वह एचडीएफसी बैंक सिधवां बेट में काम करता है। सुबह करीब 4 बजे चोर उनके घर में घुस गए और बुलेट मोटरसाइकिल चोरी कर ली।

चोर इतने शातिर थे कि बाइक घर से बाहर ले जाकर स्टार्ट कर दी। बाइक की आवाज सुनकर उसके पिता उठे तो देखा कि चोर बाइक ले जा रहा था. जिसके बाद उसके पिता उसे और उसके भाई को ले गए। दोनों भाइयों ने दूसरी बाइक से चोरों का पीछा किया। जब वह पेट्रोल पंप हाबड़ा के पास पहुंचा तो उसने चोरों को रुकने के लिए कहा।

इसी बीच चोरों ने उन्हें धमकी देते हुए कहा कि वापस चले जाओ नहीं तो जान से मार दिये जायेंगे. इसी बीच जब उसके भाई ने चोर को पकड़ने की कोशिश की तो चोरों में से एक ने लोहे की किसी चीज से उसके भाई के सिर पर वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया.

अपने भाई के सिर से बहुत खून बहता देख वह उसे अस्पताल ले गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस संबंध में सिधवां बेट पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सीसीटीवी में कैद हुए चोर
गिद्दाविडी गांव में बाइक चुराने वाले चोर और हत्या के आरोपी दोनों घर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में नजर आ रहे हैं. आरोपी ने चेहरे पर रूमाल बांध रखा था। पुलिस ने फुटेज जब्त कर हत्या के आरोपी दोनों चोरों की तलाश शुरू कर दी है.

हरियाणा न्यूज डेस्क​।। 

Share this story

Tags