×

Chandigarh पंजाब के मुख्यमंत्री सरकारी कार्यक्रमों की आड़ में कर रहे हैं चुनावी प्रचार : आप

Chandigarh पंजाब के मुख्यमंत्री सरकारी कार्यक्रमों की आड़ में कर रहे हैं चुनावी प्रचार : आप

आप के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अमन अरोड़ा ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री का कार्यक्रम, एक सरकारी कार्यक्रम, सोमवार को किसान मोर्चा द्वारा राजनीतिक दलों के साथ हुई बैठक में तय की गई शर्तों का स्पष्ट उल्लंघन था।आप की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य और विधायक अमन अरोड़ा ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए संयुक्त किसान मोर्चा से कांग्रेस पर शिकंजा कसने या राजनीतिक दलों को रैलियां न करने और अन्य दलों को भी अपने राजनीतिक कार्यक्रम आयोजित करने की अनुमति देने के उनके आदेशों पर पुनर्विचार करने की अपील की। उन्होंने दावा किया, "मुख्यमंत्री का कार्यक्रम किसान मोर्चा द्वारा राजनीतिक दलों के साथ हुई बैठक में तय की गई शर्तों का स्पष्ट उल्लंघन है।" अरोड़ा ने मुख्यमंत्री के उस बयान को भी बताया, जिसमें उन्होंने किसानों से दिल्ली में प्रदर्शन करने को कहा था और इसे गैर जिम्मेदाराना बताया।

18 खंड प्रभारियों की नियुक्ति आम आदमी पार्टी (आप) ने मंगलवार को 18 निर्वाचन क्षेत्रों के प्रभारियों की एक सूची जारी की, जिसमें कुल 65 प्रभारी शामिल हैं।

आप द्वारा हस्ताक्षरित सूची के अनुसार हरजोत सिंह बैंस को आनंदपुर साहिब विधानसभा क्षेत्र का, कुलवंत सिंह सिद्धू को आत्म नगर, संतोष कटारिया को बलाचौर, अमनदीप सिंह (गोल्डी) मुसाफिर को बलुआना और रुपिंदर सिंह हैप्पी को बस्सी पठाना का प्रभारी बनाया गया है. प्रदेश अध्यक्ष भगवंत मान और पंजाब मामलों के प्रभारी जरनैल सिंह।

Share this story