Samachar Nama
×

Chandigarh फर्जी अकांउट बनाकर अश्लील तस्वीरें डालीं, युवती का पीछा करने पर मामला दर्ज
 

Chandigarh फर्जी अकांउट बनाकर अश्लील तस्वीरें डालीं, युवती का पीछा करने पर मामला दर्ज

हरियाणा न्यूज़ डेस्क, युवती को दस साल पहले एक युवक से दोस्ती करना महंगा पड़ गया. आरोपी युवक ने बीते दस सालों में युवती के नाम और फोटो का प्रयोग कर फर्जी फेसबुक आईडी बनाई. उस आईडी से अश्लील पोस्ट करने लगा. युवती के साथ हुई बातचीत के स्क्रीन शॉट को भी पोस्ट किया गया. पुलिस ने  युवती की शिकायत पर साइबर थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

सेक्टर-46 निवासी एक युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी दोस्ती साल 2011 में फेसबुक के जरिए केरल निवासी युवक से हुई थी. कुछ ही दिनों बाद आरोपी ने उसे परेशान करना शुरू कर दिया. उससे हुई बातचीत के स्क्रीनशॉट को वह फोसबुक पर पोस्ट करने लगा. मना करने पर आरोपी ने उसकी छवि खराब करने के लिए उसकी फेक फेसबुक आईडी बनाई और उससे अश्लील पोस्ट करने लगा. इसका पता चलने पर युवती आईडी को ब्लॉक कर दिया. दोबारा फर्जी आईडी बनाकर युवक फिर से अश्लील पोस्ट करने लगा.
सेक्टर-22 निवासी युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि एक युवक पिछले कुछ दिनों से लगातार पीछा कर रहा है. युवती ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई. जांच अधिकारी ने बताया कि  सेक्टर-10ए थाने में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

चंडीगढ़ न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story